नेहा और आदित्य की शादी के खबरों के बीच वायरल हो रहा है यह वीडियो
नेहा और आदित्य की शादी के खबरों के बीच वायरल हो रहा है यह वीडियो Social Media
मनोरंजन

नेहा और आदित्य की शादी की खबरों के बीच वायरल हो रहा है यह वीडियो

Author : Sudha Choubey

राज एक्सप्रेस। नेहा कक्कड़ और आदित्य नारायण इन दिनों अपनी शादी को लेकर खूब सुर्खियां बटोर रहे हैं। दोनों की शादी की खबर 'इंडियन आइडल 11' के सेट से वायरल हुई थी। दोनों के घरवाले सेट पर रिश्ता लेकर पहुंचे थे। दोनों के परिवार वालों की मंजूरी के बाद दोनों की शादी की डेट 14 फरवरी तय हुई है। हाल ही में नेहा कक्कड़ के भाई टोनी कक्कड़ ने एक वीडियो रिलीज कर यह बताया कि, 14 फरवरी को नेहा और आदित्य की शादी होगी। अब हाल ही में नेहा का एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है।

वायरल हो रहा है नेहा का यह वीडियो :

नेहा कक्कड़ का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा। यह वीडियो नेहा के फैन पेज पर शेयर किया गया है। सामने इस वीडियो में नेहा हाथ में लाल रंग का चूड़ा पहने हुए नजर आ रहीं है। उन्होंने यह वीडियो अपने गाने 'याद पिया की आने लगी' पर लिपसिंग करते हुए बनाया है। नेहा का यह वीडियो देखकर लग रहा है कि, नेहा की शादी की रस्में शुरू हो चुकी हैं।

सामने आई यह तस्वीर :

वीडियो के साथ ही नेहा कक्कड़ की एक तस्वीर भी सामने आई, जिसमें उन्होंने लाल रंग का चूड़ा पहना हुआ है। नेहा ने इस फोटो के ऊपर कैप्शन लिखा, "शूट डे।" नेहा और आदित्य की शादी के बारे में उदित नारायण का बयान भी सामने आया था। उन्होंने कहा था, "दोनों बच्चों की पहले ही साथ में जोड़ी बनाई जा चुकी है। टीवी पर भी लगातार खबरें आ रही हैं। मुझे भी नेहा बहुत पसंद है। मुझे भी अच्छा लगेगा अगर घर में कोई फीमेल सिंगर आ जाएगी।"

शादी के लिए मान गई नेहा :

आपको बता दें कि, नेहा कक्कड़ आदित्य से शादी करने के लिए मान गई हैं। हाल ही में 'इंडियन आइडल 11' से एक वीडियो सामने आया है। दरअसल, सुपरस्टार धर्मेंद्र दोनों को शादी का आशीर्वाद देने पहुंचे। इतना ही नहीं आदित्य ने इस दौरान कहा, 'कुछ दिनों पहले मैंने अनाउंसमेंट की थी कि, 14 फरवरी को मैं नेहा से शादी करूंगा, लेकिन अभी तक उन्होंने हां नहीं कही है।' इसके बाद धर्मेंद्र अपनी फिल्म शोले का टंकी वाला सीन रीक्रेट करते हैं। फिर नेहा, आदित्य से कहती हैं, आदी... मैं शादी के लिए तैयार हूं।

बता दें कि, नेहा और आदित्य की शादी का ये किस्सा एक मजाक के तौर पर शुरू हुआ था। अब देखना ये है कि, नेहा सच में नारायण परिवार की बहू बनती हैं या शो के खत्म होने के साथ ये किस्सा भी खत्म हो जाएगा।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर ।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT