नेहा बनेंगी आदित्य की दुल्हन
नेहा बनेंगी आदित्य की दुल्हन Social Media
मनोरंजन

नेहा बनेंगी आदित्य की दुल्हन, शो के सेट पर मिलने पहुंचा परिवार

Author : Sudha Choubey

राज एक्सप्रेस। बॉलीवुड की मशहूर सिंगर नेहा कक्कड़ इन दिनों मशहूर सिंगिंग रिएलिटी शो 'इंडियन आइडल 11' को जज कर रही हैं। नेहा आए दिन इस शो को लेकर चर्चा में बनीं रहती हैं। नेहा शो के दौरान कभी किसी कंटेस्टेंट की कहानी सुनकर रो पड़ती हैं, तो कभी कंटेस्टेंट के टैलेंट से खुश होकर खुद ही इनाम दे देती हैं। इसी बीच उनके फैंस के लिए चौंकाने वाली खबर सामने आई है। 'इंडियन आइडल 11' के सेट पर नेहा कक्कड़ की शादी की पूरी तैयारी हो गई हैं। इतना ही नहीं, शो के सेट पर नेहा से उनके ससुराल वाली पूरी फैमिली मिलने भी आई और खुलेआम नेहा को 'बहू' भी मान लिया।

क्या है मामला :

इस वीकेंड में 'इंडियन आइडल 11' के सेट पर जबरदस्त हंगामा होने वाला है। शो में भारतीयों के दिलों पर राज करने वाले दो सिंगर (अल्का याग्निक और उदित नारायण) 'इंडियन आइडल' के मंच पर दिखेने वाले हैं। वहीं उदित नारायण अपने बेटे आदित्य नारायण का नाम लेकर नेहा को टीज करते दिखेंगे। वहीं, उदित ये भी कहेंगे कि, वो इस शो को पहले ही एपिसोड से फॉलो कर रहे हैं, जिसके दो कारण हैं। एक तो इस शो के कंटेस्टेंट बहुत टैलेंटेड हैं और दूसरा ये कि, वो नेहा कक्कड़ को अपनी 'बहू' बनाना चाहते हैं।

आदित्य की मां ने भी माना नेहा को बहु

आदित्य की मां ने भी माना नेहा को बहू:

मिली जानकारी के अनुसार, उदित नारायण की पत्नी और आदित्य नारायण की मां दीपा नारायण ने भी नेहा कक्कड़ को नारायण खानदान की बहू बनाने की बात कही है। बताया जा रहा है कि, नेहा के माता-पिता भी शो में आए थे और वे भी इस शादी के लिए तैयार हो गए हैं। वहीं शादी की खबर से आदित्य नारायण भी बहुत खुश दिखाई दिए।

नेहा के पैरेंट्स भी आए नजर :

यही नहीं, नेहा के पैरेंट्स भी शो पर आए थे और वे भी इस शादी के लिए राजी हो गए। इस दौरान आदित्य बेहद खुश दिखाई दिए। वहीं नेहा फिलहाल शादी के लिए तैयार नहीं हैं। नेहा ने कहा कि अगर वो इतनी जल्दी शादी के लिए मान गईं तो कोई मजा नहीं रह जाएगा। बता दें कि, सभी आदित्य और नेहा को चिढ़ाने के लिए ऐसा कर रहे हैं। हालांकि आदित्य अकसर शो के दौरान नेहा के साथ फ्लर्ट करते हुए दिखाई देते हैं।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर ।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT