नेहा पेंडसे करने जा रही हैं शादी
नेहा पेंडसे करने जा रही हैं शादी Social Media
मनोरंजन

नेहा पेंडसे करने जा रही हैं शादी, न्यू ईयर पर मंगेतर को किया किस

Author : Sudha Choubey

राज एक्सप्रेस। रियलिटी शो 'बिग बॉस 12' की कंटेस्टेंट रह चुकीं टीवी एक्ट्रेस नेहा पेंडसे इन दिनों अपनी शादी को लेकर चर्चा में हैं। वह बिजनेसमैन शार्दुल सिंह ब्यास से शादी करने जा रही हैं। शादी की तैयारियां और रस्में भी शुरु हो चुकी हैं। हाल ही में नेहा ने इंस्टाग्राम पर अपने मंगेतर के साथ एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें वो लिप-लॉक किस करती हुई दिखाई दे रही हैं।

मंगेतर के साथ मनाया नया साल :

नेहा पेंडसे ने अपने मंगेतर के साथ नए साल का जश्‍न भी मनाया। सोशल मीडिया पर नेहा की एक तस्‍वीर छाई हुई है जिसमें वह अपने मंगेतर शार्दुल के गले लग रही हैं और उन्‍हें लिपलॉक किस कर रही हैं। नेहा की इस तस्‍वीर पर फैंस खूब प्‍यार लुटा रहे हैं। इस तस्‍वीर के साथ नेहा ने साल 2019 को अलविदा कहा है और 2020 का स्‍वागत किया है।

इस दिन होगी शादी :

एक्ट्रेस नेहा पेंडसे अपने लॉन्गटाइम बॉयफ्रेंड शार्दुल सिंह ब्यास से शादी करने जा रही हैं। नेहा और शार्दुल की शादी इसी महीने 5 तारीख को पुणे में होने वाली है। 'मे आइ कम इन मैडम', 'बिग बॉस 12' और कई दूसरे शोज से चर्चा में आने वाली नेहा पेंडसे और शार्दुल ब्यास काफी समय से एक-दूसरे को डेट कह रहे थे। हालांकि दोनों ने अपने अफेयर को सबसे छुपाकर रखा था। ऐक्‍ट्रेस ने हाल ही में अपने और शार्दुल के रिलेशन के बारे में पब्लिकली बताया था।

नेहा पेंडसे करने जा रही हैं शादी

वायरल हो रही तस्वीरें :

उनकी तस्वीरें इस समय सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। नेहा ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर अपनी शादी की रस्मों की तस्वीरें पोस्ट की हैं। इन फोटोज में नेहा ट्रेडिशनल आउटफिट में काफी खूबसूरत लग रही हैं। उनकी सभी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।

शादी से खुश हैं नेहा पेंडसे :

अपनी शादी के बारे में बात करते हुए, नेहा ने कहा, "मैं अपने सपनों के राजकुमार से शादी कर रही हूं और एक नए और खूबसूरत परिवार में जा रही हूं।" यह मेरे जीवन का महत्वपूर्ण क्षण है। मैं अपने साथ उन सभी को धन्यवाद देती हूं, जिन्होंने इस पल को अच्छा बना दिया। नए साल पर नेहा ने कहा कि, शार्दुल और मैं मराठी रीती-रिवाज से शादी करेंगे। नेहा ने मराठी, हिंदी सहित कई भाषाओं में सिनेमा में काम किया है।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर ।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT