नेहा पेंडसे ने की शर्दुल सिंह के साथ शादी, तस्वीरें-वीडियो वायरल
नेहा पेंडसे ने की शर्दुल सिंह के साथ शादी, तस्वीरें-वीडियो वायरल Social Media
मनोरंजन

नेहा पेंडसे ने की शर्दुल सिंह के साथ शादी, तस्वीरें-वीडियो वायरल

Author : Sudha Choubey

राज एक्सप्रेस। टीवी अभिनेत्री नेहा पेंडसे ने कल पुणे में शरदुल सिंह के साथ शादी के बंधन में बंधे। इस दौरान नेशर्दुलहा ने पीली गुलाबी साड़ी पहनी थी। नाक में पारंपरिक बड़ी नथनी, बालों में चंद्र चूर्ण, हरी चूड़ियाँ और गजरे के कारण नेहा का लुक कंप्लीट हुआ। उनकी शादी की कई तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं।

फोटोज में खुश दिखे शार्दुल-नेहा :

वहीं दूसरी ओर नेहा के पति शार्दुल सफेद कुर्ता और उस पर गुलाबी पगड़ी पहने हुए है। नेहा और शार्दुल अपनी प्रत्येक फोटो में बहुत खुश दिखे। इस शादी समारोह में, अभिनेता अभिजीत खांडेकर ने नेहा की शादी का एक वीडियो साझा किया है। इसमें नेहा झपकी लेतीं नजर आ रही हैं। उसके चेहरे पर खुशी साफ झलक रही है।

मराठी सिनेमा के सितारे हुए शामिल :

बता दें कि, नेहा- शार्दुल की शादी में मराठी सिनेमा के कई सितारे शामिल हुए थे। साथ ही नेहा के सबसे करीबी दोस्त- अभिजीत खांडेकर, उनकी पत्नी सुखदा खांडेकर, श्रुति मराठे, हेमांगी कवि, संस्कृति बालगुडे और दिशा डांडेकर।

नेहा-शार्दुल की हल्दी और संगीत की तस्वीरें

नेहा-शार्दुल की हल्दी और संगीत की तस्वीरें :

शादी के एक दिन पहले नेहा ने सगाई की। नेहा ने अपनी सगाई में गहरे हरे रंग का चीनी गाउन पहना था। वह इस गाउन में बेहद खूबसूरत लग रही थीं। नेहा और शार्दुल की हल्दी और संगीत की कई तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुए हैं। दोनों ने संगीत सेरेमनी के दौरान मल्टीकलर ड्रेस पहनना पसंद किया।

नेहा ने इंटरव्यू में कहा :

एक इंटरव्यू में नेहा ने कहा कि, वह शादी में नौ-साड़ी पहनने वाली हैं, लेकिन यह साड़ी थोड़ी डांवाडोल होने वाली हैं। ऐसा इसलिए है, क्योंकि साड़ी गहरे रंग की हैं। इसके अलावा, पारंपरिक महाराष्ट्रीयन साड़ियां भी गहरे रंग की हैं, लेकिन नेहा एक ऐसी साड़ी पहनने वाली हैं, जो उनकी शादी में दूसरों से अलग है।

शार्दुल एक राजनीतिक परिवार से हैं :

नेहा के पति शार्दुल महाराष्ट्र के एक राजनीतिक परिवार से हैं। नेहा ने इंस्टाग्राम पर अपने शुगर पपेट्स के बारे में ट्वीट किया था। नेहा के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह आगामी मराठी फिल्म 'जून' में अभिनेता सिद्धार्थ मेनन के साथ दिखाई देंगी।

नेहा ने की टीवी से करियर की शुरुआत :

नेहा पेंडसे ने अपने करियर की शुरुआत टीवी इंडस्ट्री में 'कैप्टेन हाउस' सीरियल से की थी। इसके बाद कई सीरियल्स में उन्होंने काम किया। इन सीरियल्स में 'पड़ोसन', 'हसरतें', 'मीठी मीठी बातें', 'भाग्यलक्ष्मी', 'फैमिली टाइम विद कपिल शर्मा' में भी दिखीं। टीवी के अलावा नेहा ने सिनेमाजगत में भी हाथ आजमाया। नेहा ने पहली फिल्म 1999 में की थी। इस फिल्म का नाम 'प्यार कोई खेल नहीं' है।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर ।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT