'घोस्ट स्टोरीज' का ट्रेलर
'घोस्ट स्टोरीज' का ट्रेलर Social Media
मनोरंजन

नेटफ्लिक्स मूवी 'घोस्ट स्टोरीज' का ट्रेलर, करण जौहर ने किया शेयर

Author : Sudha Choubey

राज एक्सप्रेस। नेटफ्लिक्स की अगली मूवी 'घोस्ट स्टोरीज' का ट्रेलर जारी हो गया है। ट्रेलर देखने के बाद हम कह सकते हैं कि, यह पहले की तरह ही धूम मचाने के लिए तैयार है। 'घोस्ट स्टोरीज' जैसा की नाम से पता चल रहा है कि, यह भयानक कहानियों के आसपास घूमती है। जोया अख्तर, अनुराग कश्यप, करण जौहर और दिबाकर बनर्जी एक बार फिर से इस सीरीज के लिए एक साथ आए हैं। चारों इसके पहले बॉम्बे टॉकीज और लस्ट स्टोरीज पर साथ काम कर चुके हैँ।

कैसा है ट्रेलर :

रिलीज हुए 'घोस्ट स्टोरीज' के ट्रेलर में हमें जान्हवी कपूर, मृणाल ठाकुर और सोभिता धूलिपाला की चार कहानियों की झलक मिलती है। सभी चार कहानियां ट्रेलर से काफी डरावनी लगती हैं, जो हमने देखी हैं। ट्रेलर में हर वह बात है जो डर के मारे रोंगटे खड़े कर सकती है।

ट्रेलर की शुरुआत करण जौहर द्वारा निर्देशित सेगमेंट से होती हैl इसमें मृणाल ठाकुर और अविनाश तिवारी की शादी का सीन है। जैसे ही वे अपने बेडरूम में होते हैं, तभी दरवाजा खुल जाता है और दरवाजे पर कोई नहीं होता। तब अविनाश को कोई अचरज नहीं होता और वह ‘दादी’ को गुड नाइट कहते हैं, जबकि मृणाल को ऐसा लगता है जैसे उन्होंने किसी को देखा ही नहीं। बाद में वीडियो में पता चलता है कि, दादी मर चुकी हैं। मृणाल के यह पूछने पर उसे बताया जाता है, ‘वो गुज़री नहीं है, बस मर गई हैं।'

करण जौहर ने शेयर किया ट्रेलर :

निर्माता, निर्देशक करण जौहर ने 'घोस्ट स्टोरीज' का ट्रेलर ट्विटर पर शेयर करते हुए लिखा है, "कुछ डरावना और सनसनीखेज हुए बिना 13 तारीख का शुक्रवार अधूरा है...पेश है 'घोस्ट स्टोरीज' का ट्रेलर। जो पहली जनवरी को आ रही है।"

जाह्नवी कपूर का डिजिटल डेब्यू:

बता दें कि, इस सीरीज से जाह्नवी कपूर डिजिटल दुनिया में अपनी पहचान बनाने जा रहीं हैं। वहीं, विजय वर्मा के लिए यह सीरीज फिल्म 'गली बॉय' के बाद दूसरा बड़ा प्रोजेक्ट रहेगा। इस सीरीज में जान्हवी कपूर, विजय वर्मा के अलावा मृणाल ठाकुर और शोभिता धुलिपाला भी नजर आएंगे। 'नेटफ्लिक्स' पर आने वाली इस सीरीज को आरएसवीपी पिक्चर्स और टाइगर बेबी प्रोड्यूस कर रहे हैं। यह 1 जनवरी 2020 को रिलीज होगी। इसे नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम किया जाएगा।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर ।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT