Naagin 4
Naagin 4 Social Media
मनोरंजन

Naagin 4 Shooting: तीन महीने बाद नागिन 4 के सेट पर पहुंची निया शर्मा

Author : Sudha Choubey

Naagin 4 Shooting: महामारी कोरोना वायरस की वजह से देशभर में लॉकडाउन लगाया गया था, जिसके कारण सबकुछ बंद हो गया साथ ही टीवी-फिल्मों की शूटिंग भी बंद हो गई थी। अब धीरे-धीरे चीजें खुल रही हैं। अब टीवी शोज की शूटिंग भी शुरू हो गई है। ऐसे में एकता कपूर का शो नागिन की शूटिंग भी शुरु हो गई है। टीवी एक्ट्रेस निया शर्मा भी 3 महीने बाद सेट पर पहुंचीं। उन्होंने सेट से कुछ फोटोज भी शेयर की है।

निया शर्मा ने शेयर की तस्वीर:

आपको बता दें कि, हाल ही में अभिनेत्री निया शर्मा ने अपने सोशल मीडिया के जरिए अपनी फोटोज शेयर की है और साथ ही उन्होंने बताया है कि, वो तीन महीने बाद शूटिंग के लिए सेट पर पहुचीं हैं। निया ने तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, "तीन महीने बाद सेट पर वापसी हुई है। ये मेरी वैनिटी है... नागिन 4 .. जान हथेली पे लेकर।" इस शो में रश्मि देसाई के पास भी एक खास रोल है।

धमाकेदार होगा नागिन 4 का क्लाइमेक्स:

बता दें कि, 'नागिन 4' को धमाकेदार क्लाइमेक्स के साथ शूट कर खत्म कर दिया जाएगा। शो की कहानी को खत्म करने के लिए एकता कपूर ने वीडियो शेयर कर 'नागिन 4' की स्टारकास्ट से माफी मांगी थी। निया शर्मा और रश्मि देसाई ने रिएक्ट भी किया था।

नागिन 5 को लेकर कई चर्चा:

आपको बता दें कि, इस शो को लेकर लंबे समय से असमंजस की स्थिति थी। लॉकडाउन के कारण इसका काम रुक गया था और फिर चर्चा शुरू हुई कि, इसे बंद किया जा रहा है और अब 'नागिन 5' टीवी पर दिखेगा। इस चर्चा के बाद तो लोगों ने नए शो की हीरोइनों के नाम भी सुझाना शुरू कर दिए थे। इस दौड़ में हिना खान और दीपिका कक्कड़ के लगभग तय होने तक की खबरें आ गईं।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT