किड्स च्वाइस अवार्ड 2019
किड्स च्वाइस अवार्ड 2019  Sudha Choubey - RE
मनोरंजन

किड्स च्वाइस अवार्ड 2019 में बॉलीवुड हस्तियों का जमावड़ा

Author : Sudha Choubey

राज एक्सप्रेस। हर साल की तरह बीते शुक्रवार की शाम मुंबई में निकलोडियन किड्स च्वाइस अवार्ड 2019 का आयोजन किया गया। इस अवार्ड फंक्शन में बॉलीवुड इंडस्ट्री की कई बड़ी हस्तियां शामिल हुईं। इस अवार्ड फंक्शन में सबसे खास रही इन सितारों की डांस परफॉरमेंस।

बॉलीवुड हस्तियों ने दी डांस परफॉरमेंस :

निकलोडियन किड्स च्वाइस अवार्ड फंक्शन में सारा अली खान ने माधुरी दीक्षित के सुपरहिट डांस नंबर 'एक दो तीन' पर परफॉरमेंस दी, तो वहीं कार्तिक आर्यन और भूमि पेडणेकर की फिल्म के गाने 'धीमे-धीमे' पर आयुष्मान खुराना और तापसी पन्नू भी थिरकते नज़र आये।

इस लुक में दिखी सारा

इस लुक में दिखीं सारा :

निकलोडियन किड्स च्वाइस अवार्ड के दौरान सारा अली खान, गौरी और नैनिका के बिरंगे आउटफिट में काफी स्टनिंग लग रही थीं। उन्होंने अपने लुक को मिनिमल मेकअप और बालों को पॉनी टेल स्टाइल दिया था।

रेड ड्रेस में दिखी कृति सेनन

रेड ड्रेस में दिखी कृति सेनन :

इस अवॉर्ड नाइट में कृति सेनन भी खूबसूरत ड्रेस में पहुंची थीं। कृति ने वहां रेड कार्पेट पर कार्टून्स के साथ खूब मस्ती की। इस ड्रेस में कृति काफी खूबसूरत दिख रहीं थी।

तापसी और भूमि को मिला ये अवार्ड

तापसी और भूमि को मिला ये अवार्ड :

इस अवार्ड फंक्शन की खास बात ये रही कि, तापसी पन्नू को भूमि पेडनेकर के साथ जोड़ी कमाल की अवॉर्ज से भी नवाज़ा गया। इस दौरान तापसी पन्नू ब्राउन आउटफिट में काफी खूबसूरत लग रही थीं। वहीं भूमि पेडनेकर कैमरे के सामने पोज देते वक्त काफी खुश दिखीं।

कार्तिक आर्यन

कार्तिक आर्यन :

कार्तिक आर्यन ने वहां पहुंचकर निकलोडियन के मशहूर कैरेक्टर के साथ जमकर मस्ती की और तस्वीरें भी खिंचवाईं। कार्तिक आर्यन पॉवर रेंजर के साथ पोज देते दिखे।

वरुण एंड सिद्धांत

वरुण एंड सिद्धांत :

इस अवॉर्ड शो में सिद्धांत चतुर्वेदी भी पहुंचे। वहीं वरुण धवन ने रेड कार्पेट पर खास अंदाज़ में अपने डांस स्टेप से सबका दिल जीत लिया।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT