रिया के सारा का नाम लेने पर सारा-सुशांत के सपोर्ट में आए नीतीश भारद्वाज
रिया के सारा का नाम लेने पर सारा-सुशांत के सपोर्ट में आए नीतीश भारद्वाज Syed Dabeer Hussain - RE
मनोरंजन

रिया के सारा का नाम लेने पर सारा-सुशांत के सपोर्ट में आए नीतीश भारद्वाज

Author : Kavita Singh Rathore

Sushant Case Update : पिछले साल इसी महीने में दिग्गज कलाकार सुशांत सिंह राजपूत की मृत्यु हुई थी। उसके बाद उनकी मौत के मामले में देश की जनता की मांग पर CBI जाँच शुरू हुई। इस मामले में ड्रग कनेक्शन का खुलासा होने पर यह मामला 'नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो' (NCB) के हाथ में चला गया। उसके बाद NCB ने लगातार एक के बाद एक खुलासे किए थे। वहीं, NCB एक बार फिर एक्टिव नजर आरही हैं। पिछले दिनों NCB की रिया से हुई पूछताछ में रिया ने सारा अली खान का भी नाम लिया। वहीं, अब नीतीश भारद्वाज सारा और सुशांत के सपोर्ट में नजर आए।

सारा और सुशांत के सपोर्ट में आए नीतीश भारद्वाज :

दरअसल, सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद कई खुलासे हुए। इन्हीं के तहत उनपर ड्रग्स लेने का भी आरोप लगा। वहीं, जब NCB ने इस मामले की पिछले दिनों रिया से पूछताछ की, तो रिया चक्रवर्ती ने NCB को दिए बयान में अभिनेत्री सारा अली खान पर ड्रग्स लेने का आरोप लगाया। रिया ने बयान में कहा था कि, 'सुशांत और सारा केदारनाथ की शूटिंग के समय साथ में ड्रग्स लेते थे। सारा अली खान अपने हाथ से गांजे की सिगरेट का रोल बनाया करती थीं। वो गांजे की ज्वाइंट उनके साथ साझा करती थीं।' इस बयान पर फिल्म केदारनाथ में सुशांत सिंह के साथ काम कर चुके एक्टर नीतीश भारद्वाज ने एक न्यूज चैनल को बातचीत करते हुए एक प्रश्न के उत्तर में सारा और सुशांत का सपोर्ट किया। उनसे पूछा गया था कि,

क्या केदारानाथ की शूटिंग के दौरान सुशांत को ड्रग्स की लत पड़ी थी?

एक दिन, पूजा गौर मुझे टीवी इंडस्ट्री के बदलते माहौल के बारे में बता रही थीं तभी ड्रग्स की बात उठी। इसके बाद सारा ने मुझे बताया कि, उन्होंने भी फिल्म इंडस्ट्री में ड्रग्स की प्रॉब्लम के बारे में सुना है। मुझे अच्छे से याद है कि, मैंने सारा को इससे दूर रहने को कहा था। क्योंकि सारा का उज्जवल भविष्य है। इसके बाद सारा ने मुझे भरोसा दिलाते हुए कहा था कि, उन्होंने कभी ड्रग्स को छुआ तक नहीं है और ना ही कभी ऐसा करेंगी।

नीतीश ने बताया :

नीतीश ने सुशांत सिंह के बारे में जानकारी देते हुए बताया कि, 'सुशांत सिंह राजपूत स्मोक करते थे, वो फुर्तीले दिमाग का शख्स था।  जो इंसान ड्रग्स लेता है उसका ऐसा दिमाग नहीं होता, ना ही वे इतनी समझदारी वाली बातें करते हैं। जहां तक मैं सोचता हूं। मैं स्मोक नहीं करता हूं। मैं तंबाकू या ड्रग्स से भरी सिगरेट को भी नहीं लेता, लेकिन मुझे पता है अगर आप ड्रग्स वाली सिगरेट पिओगे तो उसकी अलग स्मेल होती है।  मैंने सारा और सुशांत को कभी नशे या किसी ट्रिप पर नहीं देखा है। वे काफी नॉर्मल दिखते थे।'

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT