इन बॉलीवुड सितारों को भी मिल चुकी है जान से मारने की धमकी
इन बॉलीवुड सितारों को भी मिल चुकी है जान से मारने की धमकी Syed Dabeer Hussain - RE
मनोरंजन

विक्की-कटरीना ही नहीं, इन बॉलीवुड सितारों को भी मिल चुकी है जान से मारने की धमकी

Vishwabandhu Pandey

राज एक्सप्रेस। बीते दिनों बॉलीवुड (Bollywood) के स्टार कपल कटरीना कैफ (Katrina Kaif) और विक्की कौशल (Vicky Kaushal) को किसी शख्स ने जान से मारने की धमकी (Death Threat) दी थी। इस मामले को लेकर विक्की कौशल ने पुलिस में शिकायत भी दर्ज करवाई हैं, जिसके बाद पुलिस ने कार्रवाई करते हुए मनविंदर सिंह नाम के शख्स को गिरफ्तार भी किया है। बताया जा रहा है कि आरोपी ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल के बायो में कैटरीना को अपनी गर्लफ्रैंड बताया है। वैसे देखा जाए तो यह पहली बार नहीं है जब बॉलीवुड के किसी कलाकार को जान से मारने की धमकी है। इससे पहले भी कई फिल्मी कलाकारों ऐसी धमकी मिल चुकी है।

अमिताभ बच्चन :

हिंदी सिनेमा के महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) को साल 2010 में एक ब्लॉगर ने परिवार सहित जान से मारने की धमकी दी थी। शुरुआत में अमिताभ बच्चन ने धमकी को नजरअंदाज किया था, लेकिन बाद में उन्होंने इस मामले की शिकायत पुलिस से की थी। पुलिस ने इस मामले में तीन लोगों को गिरफ्तार भी किया था।

Amitabh Bachchan

सलमान खान :

बीते दिनों पंजाब में मूसेवाला की हत्या के बाद बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान (Salman Khan) और उनके पिता सलीम खान को भी एक धमकी भरा लेटर मिला था, जिसमें उन्हें जान से मारने की धमकी दी गई थी। इस मामले में लॉरेंस बिश्नोई का नाम सामने आ रहा है, जिसकी गैंग ने मूसेवाला की हत्या की थी।

Salman Khan

शाहरुख खान :

बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान (Shahrukh Khan) को भी जान से मारने की धमकी मिल चुकी है। एक शख्स ने उनके घर मन्नत को बम से उड़ाने की धमकी दी थी। पुलिस ने इस मामले में एक शख्स को गिरफ्तार भी किया था।

Shahrukh Khan

आमिर खान :

बॉलीवुड अभिनेता आमिर खान (Aamir Khan) को अपने बहुचर्चित टीवी शो सत्यमेव जयते की वजह से जान से मारने की धमकी मिली थी। इसके बाद से ही आमिर खान बुलेट प्रूफ मर्सिडीज कार से सफ़र करने लगे।

Aamir Khan

अक्षय कुमार :

बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार (Akshay Kumar) को अपने घर की बाई को काम से हटाने के चलते जान से मारने की धमकी मिली थी। आरोपी ने खुद को गैंगस्टर रवि पुजारी बताते हुए धमकी दी थी। अभिनेता ने इस मामले की शिकायत पुलिस से की थी।

Akshay Kumar

करण जौहर :

फिल्म मेकर, प्रोड्यूसर और एक्टर करण जौहर (Karan Johar) ने अपनी बायोग्राफी ‘द अनसूटेबल ब्वॉय’ में इस बात के खुलासा किया था कि फिल्म ‘कुछ कुछ होता है’ की रिलीज से पहले उन्हें अंडरवर्ल्ड की तरफ से जान से मारने की धमकी मिली थी।

Karan Johar

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT