आशुतोष गोवारीकर को फिल्म 'पानीपत' के लिए मिली धमकी
आशुतोष गोवारीकर को फिल्म 'पानीपत' के लिए मिली धमकी  Sudha Choubey - RE
मनोरंजन

'पानीपत' को लेकर मेकर्स को मिली धमकियां, तैनात 200 पुलिसकर्मी

Author : Sudha Choubey

राज एक्सप्रेस। 'लगान', 'जोधा-अकबर’ और 'मोहनजोदड़ो' जैसी ऐतिहासिक फिल्मों का निर्देशन कर चुके मशहूर निर्देशक आशुतोष गोवारीकर अब अपनी आगामी फिल्म 'पानीपत' को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। हाल ही में फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया गया था, जिसे दर्शकों ने खूब पसंद किया। ट्रेलर रिलीज के बाद से ही आशुतोष गोवारीकर को विभिन्न संगठनों से धमकियाँ मिली हैं।

मिल रही है धमकियाँ :

आपको बता दें कि, 'पानीपत' के डायरेक्टर को आशुतोष गोवारिकर को अलग-अलग संगठनों ने धमकियाँ दी हैं। इन संगठनों ने डायरेक्टर पर ऐतिहासिक पात्र और घटनाओं को तोड़-मरोड़ कर पेश करने का आरोप लगाया है। पीरियड-ड्रामा फिल्म के कुछ सीन पर आपत्ती जताई है। खबर है कि, उनकी सुरक्षा के लिए 200 पुलिस बल तैनात किए गए हैं।

आशुतोष गोवारीकर ने बताया :

दिए एक इंटरव्यू में आशुतोष गोवारीकर ने कहा, “जब भी हम ऐतिहासिक फिल्में बनाते हैं, तो इस बात पर बहस होना स्वाभाविक है कि, फिल्म के किस हिस्से को कहानी में दिखाया जाएगा। इतिहास की पुस्तकों में कई पृष्ठ होते हैं, लेकिन सब कुछ एक फिल्म में नहीं दिखाया जा सकता है। एक निश्चित समय पर, एक निश्चित चीज को दिखाना होगा।"

पानीपत की लड़ाई पर आधारित है फिल्म :

फिल्म 'पानीपत' 14 जनवरी 1761 को लड़ी गई पानीपत की लड़ाई पर आधारित है। फिल्म में संजय दत्त (अहमद शाह अब्दाली) और अर्जुन कपूर (सदाशिवराव) के किरदार में हैं। वहीं अभिनेत्री कृति सेनन सदाशिवराव की पत्नी पार्वतीबाई की भूमिका निभा रही हैं। फिल्म में पद्मिनी कोल्हापुरे, मोहनिश बहल और ज़ीनत अमान भी नजर आएंगे। यह सारा इतिहास इस फिल्म में आशुतोष गोवारिकर द्वारा प्रस्तुत किया गया है। सिद्ध संगीतकार अजय-अतुल ने फिल्म को संगीत दिया है। फिल्म 6 दिसंबर को रिलीज होने वाली है।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर ।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT