बिग बॉस 13 का ग्रैंड फिनाले
बिग बॉस 13 का ग्रैंड फिनाले Social Media
मनोरंजन

बिग बॉस 13 का ग्रैंड फिनाले, पारस छाबड़ा ने चुना 10 लाख का मनी बैग

Author : Sudha Choubey

राज एक्सप्रेस। टेलीविजन का सबसे पॉपुलर और विवादित शो 'बिग बॉस 13' आज ग्रैंड फिनाले के साथ खत्म हो जायेगा। इस सीजन का ग्रैंड फिनाले आज प्रसारित होगा। सामान्य पांच शीर्ष प्रतियोगियों के बजाय, इस सीज़न में कुल छह प्रतियोगी हैं जिन्होंने अंतिम दौर में जगह बनाई। आरती सिंह, सिद्धार्थ शुक्ला, शहनाज गिल, पारस छाबड़ा, रश्मि देसाई और असीम रियाज़ 'बिग बॉस 13' के लिए प्रतिस्पर्धा करते नज़र आएंगे। हालांकि पारस छाबड़ा मनी बैग चुनने के बाद शो से बाहर हो गए हैं।

पारस छाबड़ा ने चुना मनी बैग :

रिपोर्ट्स के अनुसार, पारस छाबड़ा ने पैसे की थैली चुनने के बाद शो छोड़ने का फैसला किया। हर सीजन की तरह इस बार भी बिग बॉस के घर में पैसों का एक बैग लाया गया और सभी कंटेस्टेंट को मौका दिया गया कि, वो ये रकम लेकर शो से बाहर हो सकते हैं। पिछले सीज़न में जहां दीपक ठाकुर, जो टॉप 3 में जगह बनाई थी। उन्होंने 20 लाख रुपये का मनी बैग चुना और शो से बाहर हो गए। खबरों की मानें, तो पारस छाबड़ा 10 लाख रुपये लेकर शो से बाहर हो सकते हैं।

इस बीच, फिनाले से दो दिन पहले माहिरा शर्मा को घर से बाहर निकाल दिया गया। आज रात के एपिसोड में, शेष पांच प्रतियोगियों को ग्रैंड फिनाले के लिए प्रदर्शन करने की उम्मीद है, इससे पहले कि सलमान खान विजेता की घोषणा करते हैं। पहले यह खबर आई थी कि असीम रियाज पैसे लेकर शो से बाहर हो जायेंगे, लेकिन ऐसा नहीं है।

गूगल ने बताया पारस को विनर :

बता दें कि, पारस ने 10 लाख रुपए लेकर बिग बॉस का घर छोड़ा या नहीं ये आज रात फिनाले के दौरान पता चल जाएगा, लेकिन गूगल तो पारस के बारे में कुछ और ही जानकारी दे रहा है। अगर आप गूगल पर Bigg Boss 13 Winner सर्च करने पर पारस छाबड़ा का नाम दिखाई दे रहा है। यानी गूगल पारस छाबड़ा को विनर बता रहा है। ऐसा क्यों हो रहा है, इसके बारे में अभी तक कोई सामने नहीं आई है।

गूगल ने बताया पारस को विनर

'बिग बॉस' के घर में पारस छाबड़ा की जर्नी:

वहीं अगर 'बिग बॉस' के घर में पारस छाबड़ा की जर्नी के बारे में करें, तो उन्होंने इस शो को अपने उसूलों पर खेला है। उन्होंने घर में सभी के साथ अच्छी दोस्ती तो निभाई लेकिन माहिरा के साथ उनका अलग ही बाॉन्ड देखने को मिला। दोनों के बीच कभी प्यार तो कभी तकरार देखने को मिलता रहा। फैंस को भी ये जोड़ी काफी पसंद आई।

कई माइनो में खास रहा यह सीजन :

बिग बॉस का खत्म होना जितना घरवालों के लिए भावुक पल होता है, उतना ही उनके फैंस के लिए भी होता है। ये कहना गलत नहीं होगा कि, 'बिग बॉस' का ये सीजन कई मायने में खास रहा। वहीं टीआरपी के चार्ट में भी यह शो लगातार छाया रहा। अब दर्शक इस सीजन के विनर को लेकर अलग-अलग कयास लगा रहे हैं, लेकिन इनमें से कौन वो लकी होगा, जो 'बिग बॉस 13' की ट्रॉफी घर लेकर जाएगा।

ऐसा है 'बिग बॉस 13' की ट्रॉफी

ऐसा है 'बिग बॉस 13' की ट्रॉफी :

'बिग बॉस' के फैन क्लब के के सोशल मीडिया अकाउंट पर बिग बॉस 13 की विनर ट्रॉफी की पहली झलक देखने को मिल रही है। 'बिग बॉस 13' की ट्रॉफी बेहद खूबसूरत लग रही है, जिसमें BB का साइन बना हुआ है। BB के चारों तरफ व्हाइट डायमंड जड़े हुए हैं। जगमगाती ट्रॉफी का बैकग्राउंड ब्लू रखा गया है। पिछले सीजन की ट्रॉफी से 'बिग बॉस 13' की ट्रॉफी एकमद अलग है। आखिरकार 15 फ़रवरी को ये सामने आ जाएगा कि, आखिर ये जगमगाती ट्रॉफी कौन अपने साथ लेकर जाएगा।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर ।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT