'पति पत्नी और वो' का ट्रेलर
'पति पत्नी और वो' का ट्रेलर Social Media
मनोरंजन

बहुत एंटरटेनिंग है 'पति पत्नी और वो' का ट्रेलर, पोस्टर भी जारी

Author : Sudha Choubey

हाइलाइटस :

  • 'पति पत्नी और वो' का ट्रेलर रिलीज।

  • कार्तिक, भूमि और अनन्या की जबरदस्त केमिस्ट्री।

  • ट्रेलर से पहले रिलीज हुआ था पोस्टर।

  • शानदार है चिंटू त्यागी का किरदार।

राज एक्सप्रेस। कार्तिक आर्यन, भूमि पेडनेकर और अनन्या पांडे की फिल्म 'पति पत्नी और वो' शुरुआत से ही सुर्खियों में छाई हुई है। आए दिन फिल्म के मेकर्स नए-नए पोस्टर रिलीज करके दर्शकों के उत्साह को बढ़ाते रहते हैं। पोस्टर के बाद फिल्म का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है। इस फिल्म का ट्रेलर बहुत ही एंटरटेनिंग है।

क्या दिखाया है ट्रेलर में :

फिल्म 'पति पत्नी और वो' के ट्रेलर में कार्तिक, भूमि और अनन्या की जबरदस्त केमिस्ट्री देखने को मिल रही है। सोनू के टीटू की स्वीटी और लुका चुप्पी जैसी सफल फिल्मों के बाद, कार्तिक आर्यन एक बार फिर से जीत की पटरी पर आ रहे हैं। 2 मिनट 43 सेकंड के ट्रेलर में आर्यन को अभिनव त्यागी, उत्तर प्रदेश के कानपुर में एक इंजीनियर के रूप में प्रस्तुत करता है। उन्होंने भूमि पेडनेकर से शादी की है, लेकिन रिश्ते से ऊब गए हैं। इस बीच, उसकी मुलाकात तपस्या सिंह (अनन्या पांडे) से होती है, जो एक नई सहकर्मी हैं। इसके बाद आर्यन तपस्या (अनन्या पांडे) से अपनी खराब शादी के बारे में कहानियों से उसे लुभाने लगते हैं। अनन्या उसके प्रति सहानुभूति प्रकट करती है।

ट्रेलर से पहले रिलीज हुआ पोस्टर :

कार्तिक ने पोस्टर शेयर किया, जिसमें वे और भूमि पेडनेकर एक पिंजड़े में कैद नजर आ रहे हैं और पिंजड़े के बाहर अनन्या पांडे हैं। पोस्टर के साथ कार्तिक ने लिखा, "चिंटू त्यागी के दिल की चाभी किसके पास है, पत्नी या वो।" पोस्टर शेयर करने के कुछ समय बाद ही फिल्म का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया।

फिल्म में कलाकारों का किरदार :

फिल्म में जहां कार्तिक आर्यन 'चिंटू त्यागी' का किरदार निभा रहे हैं, तो वहीं अनन्या पांडे 'तपस्या' और भूमि पेडनेकर 'वेदिका त्रिपाठी' के रोल में नजर आ रही हैं। इनके अलावा फिल्म में अपारशक्ति खुराना भी एक प्रमुख भूमिका में हैं, लेकिन उनकी पहचान स्पष्ट रूप से नहीं बताई गई है। यह फिल्म 6 दिसंबर को रिलीज हो रही है। इस फिल्म में किरदार के अलावा गाने भी बहुत धमाकेदार हैं, चाहे वह अखियों से गोली मारे हो या फिर धीमे-धीमे। फिल्म को मुदस्सर अजीज के निर्देशन में तैयार किया गया है, वहीं इसके निर्माता भूषण कुमार और रेनू रवि चोपड़ा हैं।

1978 में आई फिल्म का रीमेक :

बता दें, यह 1978 में संजीव कुमार स्टारर आई सुपरहिट फिल्म 'पति पत्नी और वो' की रीमेक फिल्म है। फिल्म में कार्तिक 'चिंटू त्यागी' का किरदार निभा रहे हैं, जो कि लखनऊ में रहता है और समर्पित आशिक मिज़ाज पति है। फिल्म को लेकर दर्शकों में काफी क्रेज है। कार्तिक इन दिनों बैक टू बैक हिट देकर चर्चा में हैं। वहीं 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2' के बाद यह अनन्या पांडे की दूसरी बॉलीवुड फिल्म है, जबकि भूमि पेडनेकर पिछले हफ्ते ही 'सांड की आंख' जैसी बेहतरीन फिल्म दे चुकीं हैं।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर ।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT