आशा नेगी और ऋत्विक धनजानी का हुआ ब्रेकअप
आशा नेगी और ऋत्विक धनजानी का हुआ ब्रेकअप Social Media
मनोरंजन

आशा नेगी और ऋत्विक धनजानी का हुआ ब्रेकअप, छह साल तक किया डेट

Author : Sudha Choubey

राज एक्सप्रेस। टेलीविजन की मशहूर जोड़ी ऋत्विक धनजानी और आशा नेगी के फैंस के लिए एक चौंकाने वाली खबर सामने आई है। खबर यह है कि, ऋत्विक धनजानी और आशा नेगी का ब्रेकअप हो गया है। दरअसल, दोनों की मुलाकात टीवी सीरियल्स के दौरान हुई थी। लंबे वक्त तक रिलेशनशिप में रहने के बाद अब दोनों ने अपने रास्ते अलग कर लिए हैं।

टाइम्स ऑफ इंडिया के मुताबिक, एक सोर्स ने खबर को कंफर्म करते हुए कहा है कि, दोनों अब साथ नहीं है और इसकी जानकारी उनके दोस्तों और परिवार वालों को पहले से ही है।

चल रही थी दोनो के बीच अनबन:

सूत्रों ने आगे बताया कि, ऋत्विक और आशा के बीच काफी समय से अनबन चल रही थी। दोनों के बीच चीजें ठीक नहीं चल रही थीं, जिसकी वजह से रिलेशनशिप में दरार आने लगी थी। दोनों ने आपसी सहमति से अलग होने का फैसला लिया है। दोनों का ब्रेकअप एक महीने से ज्यादा हो चुका है और इस बारे में उनके दोस्तों को जानकारी है।

हालांकि, इस कपल की तरफ से इस बारे में अभी प्रतिक्रिया नहीं दी गई है।

आशा नेगी और रित्विक धनजानी का हुआ ब्रेकअप

छह साल से कर रहे थे एक-दूसरे को डेट:

आपको बता दें कि, आशा नेगी, ऋत्विक के परिवार के काफी करीब थीं। दोनों एक-दूसरे के साथ छह साल तक रहे। साल 2013, नवंबर में ऋत्विक और आशा ने अपने रिलेशनशिप को पब्लिकली अनाउंस किया। इसके बाद दोनों साथ में डांस रिएलिटी शो ‘नच बलिए सीजन 6’ में नजर आए थे और इन्होंने ट्रॉफी भी अपने नाम की थी।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT