यश और 'कांतारा' स्टार ऋषभ शेट्टी से पीएम मोदी ने की मुलाकत
यश और 'कांतारा' स्टार ऋषभ शेट्टी से पीएम मोदी ने की मुलाकत Social Media
मनोरंजन

साउथ सुपरस्टार यश और 'कांतारा' स्टार ऋषभ शेट्टी से पीएम मोदी ने की मुलाकत, सामने आई तस्वीर

Sudha Choubey

राज एक्सप्रेस। साउथ सुपरस्टार यश और ऋषभ शेट्टी कन्नड़ सिनेमा के जाने-माने नामों में से एक है। अभिनेता यश फिल्म 'केजीएफ' के साथ एक ग्लोबल स्टार बन गए हैं। स्क्रीन पर उनकी स्टाइलिश प्रजेंस और डैशिंग पर्सनालिटी के कारण उन्हें बहुत से लोग पसंद करते हैं। वहीं, ऋषभ शेट्टी फिल्म 'कांतारा' के बाद काफी चर्चा में हैं, ये दोनों फिल्में होम्बले फिल्म का प्रोजेक्ट थीं। बता दें, सुपरस्टार यश और ऋषभ शेट्टी के साथ होम्बले की पूरी टीम भारत के माननीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात की।

बता दें कि, हाल ही में प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी कर्नाटक यात्रा पर थे। इस दौरान 'केजीएफ' स्टार यश और 'कांतारा' एक्टर ऋषभ शेट्टी के साथ होम्बले फिल्म्स के मेकर्स, प्रोड्यूसर्स विजय किरागंदूर और अश्विनी पुनीत राजकुमार ने उनसे मुलाकात की है। पीएम के साथ इस मुलाकात में साउथ के स्टार यश और ऋषभ शेट्टी के अलावा ब्लॉगर अय्यो श्रद्धा और अश्विनी, दिवंगत पुनीत राजकुमार की पत्नी शामिल थीं।

जानकारी के अनुसार, इन स्टार्स को नरेंद्र मोदी ने राज भवन में डिनर के लिए इनवाइट किया है। KGF हीरो और अश्विनी पुनीत राजकुमार के साथ ऋषभ की एक तस्वीर ने ध्यान आकर्षित किया है। कन्नड़ सिनेमा से जुड़े लोगों के लिए यह एक ट्रीट है। इन सबकी ये मुलाकात बंगलुरू में हुई है।

ऋषभ शेट्टी ने शेयर किया पोस्ट:

हाल ही ऋषभ शेट्टी ने अपने सोशल पेज पीएम मोदी के साथ तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें वे नरेंद्र मोदी से हाथ मिलाते हुए फोटो क्लिक करा रहे हैं। ऋषभ शेट्टी ने पोस्ट शेयर करते हुए लिखा है, "एक मुलाकात पीएम नरेंद्र मोदी जी के रूप में हमने नए भारत और प्रगतिशील कर्नाटक को आकार देने में मनोरंजन उद्योग की भूमिका पर चर्चा की। बिल्डिंग एबेटर इंडिया में योगदान देने पर गर्व है, आपका दूरदर्शी नेतृत्व हमें प्रेरित करता है और आपका प्रोत्साहन हमारे लिए दुनिया है।"

होम्बले प्रोडक्शंस ने शेयर की तस्वीरें:

होम्बले प्रोडक्शंस ने अपने ट्विटर अकाउंट पर फोटो शेयर करते हुए इसके कैप्शन में लिखा है, "प्रेरणादायक प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से हुई मुलाकात। इस दौरान हमने नए भारत और प्रगतिशील कर्नाटक को आकार देने में एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री की भूमिका पर चर्चा की। हमें #बिल्डिंगएबेटरइंडिया में योगदान करने पर गर्व है। आपका दूरदर्शी नेतृत्व हमें प्रेरित करता है। आपका समर्थन हमारे लिए दुनिया है।"

जल्द आ रहा 'कांतारा' का प्रीक्वल:

जानकारी के लिए बता दें कि, होम्बले प्रोडक्शंस ने हाल ही में कुछ दिनों पहले घोषणा की थी कि, 'कांतारा' का प्रीक्वल आ रहा है और ऋषभ शेट्टी ने इस पर काम करना शुरू कर दिया है। वहीं होम्बले फिल्म अपने एक और बड़े प्रोजेक्ट 'सालार' के साथ धूम मचाने को तैयार है, इस फिल्म में प्रभास लीड रोल में हैं। खबर यह भी है कि, 'केजीएफ 3' भी जल्द पर्दे पर आएगी।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT