शिल्पा शेट्टी के पति पर पूनम पांडे ने किया केस
शिल्पा शेट्टी के पति पर पूनम पांडे ने किया केस Social Media
मनोरंजन

शिल्पा शेट्टी के पति पर पूनम पांडे ने किया केस, क्या है मामला

Author : Sudha Choubey

राज एक्सप्रेस। अपनी हॉट और बोल्ड तस्वीरों की वजह से सुर्खियां बटोरने वाली अभिनेत्री और मॉडल पूनम पांडे इन दिनों चर्चा में बनी हुई हैं। हाल ही में पूनम पांडे ने अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी के पति और बिजनेसमैन राज कुंद्रा और खिलाफ उनके सहयोगी के क्रिमिनल केस दर्ज करवाया है। पूनम ने राज कुंद्रा के खिलाफ पुलिस में एफआईआर दर्ज कराने का फैसला किया था, लेकिन उनकी शिकायत दर्ज नहीं की गई। इसके बाद अब वो कोर्ट का रुख करने जा रही हैं।

क्या है मामला :

मिली जानकारी के मुताबिक, विवाद साल 2019 का है, जब पूनम पांडे ने आर्म्सप्राइम मीडिया नाम की एक फर्म के साथ कॉन्ट्रैक्ट साइन किया था। पूनम ने यह कॉन्ट्रैक्ट अपने नाम से एक ऐप पाने के लिए साइन किया था। ये कंपनी एक ऐप बनाने वाली थी, जिससे होने वाले मुनाफे का एक तय हिस्सा पूनम को मिलना था।

मुनाफे की शेयरिंग को लेकर भेद-भाव :

एक्ट्रेस पूनम पांडे के अनुसार, उन्होंने ये कॉन्ट्रैक्ट रद्द कर दिया था। उन्हें ऐसा लगा कि, मुनाफे की शेयरिंग को लेकर भेदभाव हो रहा है। कॉन्ट्रैक्ट को खत्म करने के बाद उनके पास कई तरह के कॉल्स आने लगे, जिसमें उनसे अलग-अलग तरह के अनुरोध किए जाते थे। इन सबसे परेशान होकर उन्होंने तीन महीने के लिए देश छोड़ दिया था, लेकिन वापस आने के बाद फिर से यही सब झेलना पड़ रहा है।

नंबर तक बदल लिया था पूनम ने :

पूनम ने बताया है कि, उन्होंने अपना नंबर भी बदल लिया था, ताकि ये सारी चीजें ख़त्म हो जाएं, लेकिन ऐसा कुछ भी नहीं हुआ। उन्होंने कहा कि, पहले पुलिस में शिकायत की थी, लेकिन पुलिस ने राज कुंद्रा के खिलाफ केस दर्ज करने से इनकार कर दिया इसलिए अब हाईकोर्ट की ओर रुख किया है।

सौरभ कुशवाह ने आरोपों को गलत बताया :

वहीं राज कुंद्रा के सहयोगी सौरभ कुशवाह ने इन सभी आरोपों को गलत बताया है। उन्होंने कहा कि, जब उन्हें पूनम पांडे के बारे में पता चला, तो उन्होंने खुद ही कॉन्ट्रैक्ट खत्म कर दिया था।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर ।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT