पाकिस्तान में कटी बिजली तो सुर्खियों में आई मिशन मजनू
पाकिस्तान में कटी बिजली तो सुर्खियों में आई मिशन मजनू Syed Dabeer Hussain - RE
मनोरंजन

पाकिस्तान में कटी बिजली तो सुर्खियों में आई भारतीय फिल्म मिशन मजनू, जानिए पूरा माजरा

Vishwabandhu Pandey

राज एक्सप्रेस। पाकिस्तान में बिजली गुल होने के बाद सोशल मीडिया पर हंसी की फुहार देखने को मिल रही है। जहां एक तरफ पाकिस्तान में लाहौर से लेकर कराची तक बीते दिनों में बिजली ना होने से हर जगह अंधकार छाया रहा। तो वहीं इस बीच बॉलीवुड फिल्म ‘मिशन मजनू’ और सिद्धार्थ मल्होत्रा भी सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं। दरअसल इस बिजली के गुल होने से पाकिस्तान की करीब 50 फीसदी से भी अधिक आबादी अंधकार में छाई रही, तो लोगों ने सिद्धार्थ मल्होत्रा की फिल्म मिशन मजनू को लेकर मीम्स बनाना शुरू कर दिया। इन मीम्स को सोशल मीडिया पर तेजी से शेयर किया गया और देखते ही देखते पाकिस्तान का अंधकार हंसी का कारण बनता नजर आया। चलिए हम आपको बताते हैं कि आखिर यह पूरा मामला क्या है?

पाकिस्तान में बिजली संकट गहराया :

बीते दिन में राष्ट्रीय ग्रिड में गड़बड़ी के चलते देश में बिजली गुल हो गई। जिसके बाद पाकिस्तान के प्रधानमंत्री शहबाज शरीफ ने लोगों को हुई परेशानी के चलते उनसे माफ़ी भी मांगी। साथ ही उन्होंने इस गड़बड़ी की जिम्मेदारी तय करने का भी फैसला किया है। वोल्टेज में गड़बड़ी होने से पाकिस्तान के बड़े इलाकों में भी लोगों को अंधकार में समय बिताना पड़ा।

मिशन मजनू से कैसे जुड़ा नाम?

बॉलीवुड एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा की फिल्म मिशन मजनू के साथ नाम जोड़ते हुए पाकिस्तानी जनता ने सोशल मीडिया पर जमकर मीम्स शेयर किए। इस मीम्स में सिद्धार्थ के साथ ही उनकी फिल्म का भी जिक्र है। इसके साथ ही सोशल मीडिया यूजर्स लिख रहे हैं कि, सिद्धार्थ के मिशन मजनू का मिशन पाकिस्तान का न्यूक्लियर प्लांट उड़ाना था। लेकिन धोखे में उसने यहाँ का इलेक्ट्रिसिटी ग्रिड ही ब्लास्ट कर दिया।

वहीं एक यूजर ने लिखा है, न्यूक्लियर पावर प्लांट उड़ाने गया और इलेक्ट्रिक पावर प्लांट उड़ा के आ गया। जबकि एक और यूजर का कहना है, क्या मिशन मजनू सक्सेसफुल हुआ? तो एक यूजर ने लिखा है कि, यह तो मिशन मजनू का प्रमोशन करने के लिए ब्लैकआउट किया गया है।

मिशन मजनू पर बन रहे मीम

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT