Prabhas
Prabhas Social Media
मनोरंजन

खान्स के साथ कॉम्पीटीशन मुझे सूट नहीं करेगा - प्रभास

Author : Pankaj Pandey

साल 2017 में रिलीज हुई फिल्म बाहुबली 2 के बाद साउथ एक्टर प्रभास फिल्म साहो लेकर आ रहे हैं जो कि 30 अगस्त 2019 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। इन दिनों साढ़े तीन सौ करोड़ की लागत वाली यह फिल्म दर्शकों के आकर्षण का केंद्र बनी हुई है। बाहुबली सीरीज की तरह क्या प्रभास की यह फिल्म भी इतिहास रचने में सफल होगी? इस सवाल का जवाब हर कोई जानना चाहता है। बहरहाल, चलिए जानते हैं प्रभास से उनकी फिल्म के बारे में।

इस फ़िल्म के लिए खुद आपने हिंदी में डब किया है, हिंदी डब करना कितना आसान या मुश्किल रहा ?

हिंदी में डब करना काफी मुश्किल था लेकिन मैंने कैसे भी करके कर लिया क्योंकि मैं हिंदी पढ़ सकता हूं और लिख भी सकता हूं लेकिन बोलने में मुझे काफी प्रॉब्लम होती है। हम हैदराबाद में थोड़ी बहुत हिंदी बोलते हैं लेकिन फ़िल्म में डब करना काफी डिफिकल्ट था। तमिल और तेलुगु में मुझे इतनी परेशानी नहीं हुई जितनी हिंदी में हुई थी। मैं खुद भी चाहता था कि इस फ़िल्म में मेरी आवाज को कोई और डब ना करे, मैं खुद अपने लिए डब करूं।

श्रद्धा कपूर के साथ वर्किंग एक्सपेरिएंस कैसा रहा ?

श्रद्धा बहुत ही अच्छी एक्ट्रेस हैं। फिर चाहे वो इमोशनल सीन हो या फिर रोमांटिक, सभी सीन्स में श्रद्धा ने जबरदस्त परफॉर्मेंस दी है। मुझे लगा था कि शायद वो एक्शन सीन्स ज्यादा अच्छे से ना कर पाएं लेकिन मैं गलत साबित हुआ क्योंकि फ़िल्म में उन्होंने काफी अच्छे एक्शन सीक्वेंस किये हैं। जब आप फ़िल्म देखेंगे तो आपको पता चलेगा कि श्रद्धा काफी हार्डवर्किंग एक्ट्रेस हैं।

फ़िल्म साहो बॉक्स ऑफिस पर कितने करोड़ रुपए कमा सकती है ?

देखिए, इस बारे में मैं अभी कुछ नहीं कह सकता। साहो का बजट बहुत ज्यादा है और मैं चाहता हूं कि फ़िल्म की कमाई इतनी हो कि हमारा बजट रिकवर हो जाए। ऑडियंस को मेरी पिछली फिल्म बाहुबली की तरह यह फ़िल्म भी काफी पसंद आए। सभी डिस्ट्रिब्यूटिर्स को ज्यादा से ज्यादा फायदा हो और सभी खुश रहें।

आपको क्या लगता है कि आने वाले दिनों में आप खान तिकड़ी को कॉम्पीटीशन दे सकते हैं ?

मैं उनके सामने कुछ भी नहीं हूं। उन सभी के साथ कॉम्पीटीशन करना मुझे सूट नहीं करेगा क्योंकि वो सभी बहुत बड़े स्टार्स हैं। उन लोगों ने इंडियन सिनेमा को अपनी फिल्मों के माध्यम से काफी कुछ दिया है। आज भी कई लोग उन्हें अपना इंस्पेरेशन मानते हैं और उनकी तरह बनना चाहते हैं। मैं खुद भी शाहरुख, सलमान और आमिर खान का फैन हूं। मुझे उनकी फिल्में काफी पसंद भी है।

क्या साहो के बाद भी आप हिंदी फिल्मों में नजर आएंगे ?

हां, मैं और भी हिंदी फिल्में करना चाहता हूं लेकिन यह साहो की सक्सेस पर डिपेंड करता है। अगर ऑडिएंस ने साहो को पसंद किया तो मैं आने वाले दिनों में हिंदी फिल्में करता रहूंगा। मुझे बाहुबली के बाद से कई हिंदी फिल्मों के ऑफर्स आ रहे हैं, मैं बस साहो के हिट होने का इंतज़ार कर रहा हूं। हिंदी के अलावा मैं और भी कई रीजनल भाषाओं की फिल्में भी करना चाहता हूं।

साउथ एक्टर प्रभास फिल्म साहो लेकर आ रहे हैं जो कि 30 अगस्त 2019 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। श्रद्धा कपूर, नील नितिन मुकेश, जैकलीन फर्नांडिस, जैकी श्रॉफ, महेश मांजरेकर और चंकी पांडेय जैसे दिग्गज कलाकार इस फिल्म का हिस्सा हैं।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT