Prabhas Upcoming Movie
Prabhas Upcoming Movie Social Media
मनोरंजन

Prabhas Upcoming Movie: सिद्धार्थ आनंद की फिल्म में नजर आएंगे प्रभास, पठान फिल्म के डायरेक्टर से मिलाया हाथ

Deeksha Nandini

राज एक्सप्रेस। बॉलीवुड में अपने लुक्स और एक्टिंग का जादू बिखेरने वाले साउथ के सुपरस्टार प्रभास 2023 में अपनी फिल्मों के साथ बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचाने वाले हैं। प्रभास की फिल्म आदिपुरुष रिलीज होने से पहले ही चर्चा में बनी हुई है। इस फिल्म को लेकर अब तक कई अपडेट्स सामने आ गए हैं। इसके अलावा प्रभास की फिल्म सालार भी अपने लुक्स के चलते चर्चा में बनी हुई है। इसी बीच अब प्रभास के हाथ एक नई फिल्म लगी है। जिसकी खबर से फैंस काफी खुश नजर आ रहे है।

सिद्धार्थ आनंद की फिल्म में दिखेंगे प्रभास :

प्रभास नई फिल्म को लेकर एक बार फिर से सुर्खियों में आ गए है। प्रभास अब अपनी एक और पैन इंडिया फिल्म में नजर आने वाले है। इस फिल्म के लिए प्रभास ने 'पठान' के डायरेक्टर सिद्धार्थ आनंद से हाथ मिला लिया है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक सिद्धार्थ आनंद की ये फिल्म प्रभास की लाइफ की अब तक की सबसे बड़ी फिल्म हो सकती है। जानकारी के लिए बता दें कि अभी तक इस फिल्म से जुड़ी ज्यादा जानकारी सामने नहीं आई है। लेकिन प्रभास की और पठान डायरेक्टर सिद्धार्थ आनंद के फिल्म के लिए हाथ मिलाने की खबर ने फैंस को खुश कर दिया है।

2023 में आने वाली हैं कई फिल्में:

साउथ फिल्म इंडस्ट्री के सुपरस्टार प्रभास की 2023 में कई फिल्मों के साथ बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाने वाले है। इस साल प्रभास की फिल्मे सिनेमाघर में आने के लिए कतार में लगी हैं। प्रभास की फिल्म 'आदिपुरुष' 16 जून 2023 को बड़े पर्दे पर रिलीज होने वाली है। जिसे लेकर प्रभास के फैंस में जबरदस्त उत्साह देखा जा सकता हैं। इसके अलावा प्रभास की फिल्म 'सालार, स्पिरिट और प्रोजेक्ट के' बॉक्स ऑफिस को हिलाने आ रही है। प्रभास और सिद्धार्थ आनंद की अगली फिल्म बाहुबली जैसा कुछ कमाल कर पाएगी या नही कुछ कहा नही जा सकता है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT