Prakash Raj
Prakash Raj Social Media
मनोरंजन

कोरोना के जंग में मदद करते हुए बिगड़ी प्रकाश राज की आर्थिक स्थिति

Author : Sudha Choubey

राज एक्सप्रेस। महामारी कोरोना वायरस के बढ़ते संक्रमण को देखते हुए देशभर में 22 मार्च से लॉकडाउन चल रहा है। लॉकडाउन के कारण सभी काम बंद हैं और इसका सीधा असर देश की अर्थव्यवस्था पर पड़ रहा है। ऐसे में फिल्म इंडस्ट्री के कई सेलेब्स जरूरतमंदों की मदद के लिए आगे आए हैं। हर कोई अपने तरीके से गरीबों की मदद कर रहे हैं। इस लिस्ट में साउथ स्टार प्रकाश राज का भी नाम शामिल हैं। वो लगातार जरूरतमंदों की मदद कर रहे हैं, लेकिन अब उन्हीं की आर्थिक स्थिति बिगड़ गई है। हाल ही में उन्होंने इस बात का खुलासा किया है।

ट्विटर पर तस्वीर शेयर कर किया खुलासा:

अभिनेता प्रकाश राज ने गरीबों को खाने पीने का सामान बांटते हुए ट्विटर पर कुछ तस्वीरें शेयर कीं। साथ ही उन्होंने एक बढ़िया कैप्शन भी लिखा है। उन्होंने लिखा, "मेरे वित्तीय संसाधन घटते जा रहे हैं लेकिन हम लोन लेंगे और लोगों की मदद करेंगे, क्योंकि मुझे पता है कि, मैं दोबारा कमा सकता हूं, अगर इंसानियत इस कठिन समय में जिंदा रही तो, चलिए साथ मिलकर इससे लड़ते हैं।"

प्रकाश राज का ये पोस्ट लोगों को खूब पसंद आ रहा है। लोग इसे जमकर लाइक कर रहे हैं। चंद घंटों में इसे तीन हजार लोग लाइक कर चुके हैं। साथ ही इस पर कमेंट करके अपनी प्रतिक्रियाएं भी दे रहे हैं। साथ ही उनके ट्वीट के बाद लोग उनकी मदद के लिए आगे आए हैं।

प्रकाश राज ने किया एक और ट्वीट:

प्रकाश राज ने एक और ट्वीट किया है, जो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। इस ट्वीट में उन्होंने लोगों की सहायता पर धन्यवाद किया है। एक्टर ने लिखा, "वास्तव में उन सभी की मैं सराहना कर रहा हूं, जो हमारे फाउंडेशन में दान करना चाहते हैं, लेकिन हम मैनेज कर लेंगे। मैं अपना काम केवल आप लोगों को प्रेरित करने के लिए शेयर कर रहा हूं। कृपया अपने आसपास के लोगों तक पहुंचने का प्रयास करें। शेयरिंग करने से हम केवल दूसरों लोगों की ही मदद नहीं करेंगे, बल्कि आपकी भी मदद करेंगे।"

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT