ग्रैमी अवॉर्ड में ग्लैमरस अंदाज में दिखे प्रियंका और निक
ग्रैमी अवॉर्ड में ग्लैमरस अंदाज में दिखे प्रियंका और निक Social Media
मनोरंजन

ग्रैमी अवॉर्ड में ग्लैमरस अंदाज में दिखे प्रियंका और निक

Author : Sudha Choubey

राज एक्सप्रेस। ग्रैमी अवॉर्ड्स की घोषणा हो चुकी है। 62वें ग्रैमी अवॉर्ड समारोह का आयोजन लॉस एंजेलिस में किया गया। ग्रैमी अवॉर्ड्स को अमेरिकन सिंगर और सॉन्ग राइटर अलीका किज ने होस्ट किया। इस अवार्ड फंक्शन में इंटरनेशनल पॉवर कपल प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास ने रेड कार्पेट पर अपना जलवा बिखेरते हुए दिखाई दिए। प्रियंका को रेड कार्पेट पर देखकर सभी की निगाहें उन पर टिक गई।

ग्लैमरस अंदाज में दिखे प्रियंका और निक :

प्रियंका और निक ने अपने ग्लैमरस अंदाज में शो एंट्री की। प्रियंका ने अपने फैशन स्टेटमेंट से अपने प्रशंसकों को हैरान कर दिया है। उनकी फोटो को देखकर लोग एक तरफ उनकी तारीफ कर रहे हैं, तो वहीं दूसरी तरफ उन्हें ट्रोल भी किया जा रहा है।

इस अवार्ड फंक्शन में प्रियंका चोपड़ा ने डीप नेक लाइन का का व्हाइट गाउन पहना था, साथ ही उन्होंने मैचिंग डायमंड इयररिंग्स पहने हुए हैं। प्रियंका चोपड़ा ने अपने बालों को खुला रखा था, जो उनके लुक को कम्पलीट कर रहा है। प्रियंका चोपड़ा ने ग्रैमी से जुड़ी अपनी और निक जोनास की तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं। जिसे सभी खूब पसंद कर रहे हैं।

मिशेल ओबामा ने जीता ऑडियो बुक के लिए अवार्ड :

अमेरिका की पूर्व प्रथम महिला मिशेल ओबामा ने अपनी ऑडियो बुक बिकमिंग के लिए ग्रैमी पुरस्कार अपने नाम किया। लास एंजिलिस में रविवार को आयोजित 2020 ग्रैमी के समारोह में उन्हें सम्मानित किया गया। बिकमिंग में मिशेल ओबामा ने अपने जीवन और बतौर प्रथम महिला वाइट हाउस में बिताए अनुभवों को साझा किया है।

मिशेल ओबामा ने जीता ऑडियो बुक के लिए अवार्ड

लेडी गागा ने जीता ग्रैमी अवार्ड :

अमेरिकी गायिका और गीतकार लेडी गागा ने विजुअल मीडिया के लिए लिखे गए गाने के लिए ग्रैमी अवार्ड जीता। 62वां ग्रैमी अवार्ड फंक्शन में लेडी गागा को अपने सॉन्ग 'आई विल नेवर लव अगेन' के लिए अवॉर्ड दिया गया है। बता दें कि, 'आई विल नेवर लव अगेन' गाना 2018 में रिलीज़ हुआ था। लेडी गागा द्वारा गाये हुए इस गाने को अब तक यूट्यूब पर 200 मिलियन से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है।

लेडी गागा ने जीता ग्रैमी अवार्ड

ए आर रहमान मिल चुका है ग्रैमी अवॉर्ड्स :

आपको बता दें कि, साल 2009 में ए आर रहमान को भी 2 ग्रैमी अवॉर्ड्स मिल चुके हैं। ए आर रहमान को ग्रैमी अवॉर्ड स्लमडॉग मिलेनयर में बेस्ट कम्पाइलेशन साउंडट्रैक एलबम और स्लमडॉग मिलेनेयर के जय हो गाने के लिए मिले थे।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर ।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT