दिल्ली पॉल्यूशन से परेशान हुईं प्रियंका चोपड़ा
दिल्ली पॉल्यूशन से परेशान हुईं प्रियंका चोपड़ा Social Media
मनोरंजन

दिल्ली पॉल्यूशन से परेशान हुईं प्रियंका चोपड़ा, जताई चिंता

Sudha Choubey

हाइलाइट्स :

दिल्ली पॉल्यूशन से परेशान हुईं प्रियंका चोपड़ा।

इंस्टाग्राम पर जताई चिंता।

शेयर की तस्वीर।

'द वाइट टाइगर' की शूटिंग में हैं व्यस्त।

राज एक्सप्रेस। इन दिनों बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा दिल्ली में हैं और अपनी अपकमिंग नेटफ्लिक्स फिल्म 'द वाइट टाइगर' की शूटिंग कर रही हैं और प्रियंका दिल्ली के पॉल्यूशन से परेशान हो गई हैं। उन्होंने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर की है, जिसमें उन्होंने फेस पर मास्क पहन रखा है और आँखों में चश्मा पहना हुआ है।

फोटो शेयर करते हुए दिया कैप्शन:

प्रियंका ने फोटो शेयर करते हुए लिखा, "द व्हाइट टाइगर की शूटिंग का दिन। यहाँ शूटिंग करने में बहुत दिक्कतें हो रही है। मुझे समझ नहीं आ रहा कि, लोग इन हालातों में यहाँ कैसे रह रहे हैं। शुक्र है कि, हमारे पास एयर प्यूरीफायर और मास्क जैसी सुविधा है। जिन लोगों के पास घर नहीं है उनके लिए प्रार्थना करती हूँ। सभी लोग अपना ध्यान रखें।"

द वाइट टाइगर' की शूटिंग में व्यस्त प्रियंका:

प्रियंका चोपड़ा इन दिनों अपमी आने वाली नेटफ्लिक्स फिल्म 'द वाइट टाइगर' की शूटिंग में व्यस्त चल रहीं हैं। 'द व्हाइट टाइगर' अरविंद अडिगा के इसी नाम के उपन्यास पर आधारित है। फिल्म का निर्देशन रमिन बहरानी कर रहे हैं। नेटफ्लिक्स 'द व्हाइट टाइगर' का निमार्ण मुकुल देवड़ा के सहयोग से कर रहा है। इसमें राजकुमार राव भी हैं।

'द स्काई इज पिंक' से बॉलीवुड में कमबैक:

आपको बता दें कि, प्रियंका चोपड़ा की फिल्म 'द स्काई इज पिंक' पिछले महीने ही रिलीज़ हुई थीं। इस फिल्म के ज़रिए प्रियंका ने 3 साल बाद बॉलीवुड में वापसी की।

दिल्ली में प्रदूषण का कहर:

आपको बता दें कि, इन दिनों दिल्ली में प्रदूषण ने कहर बरपाया हुआ है। दिल्ली में फैले स्मॉग के कारण हालात यह है कि, अब घरों से बाहर निकलने पर अधिकतर लोगों को आंखों में जलन और सांस लेने में दिक्कत हो रही है। दिल्ली में बढ़ते इस प्रदूषण को लेकर आम जनता और सरकार के साथ-साथ सेलेब्रिटीज भी काफी चिंतिंत हैं।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर ।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT