प्रियंका चोपड़ा-निक जोनास
प्रियंका चोपड़ा-निक जोनास Social Media
मनोरंजन

आखिर क्यों आधी रात में अपने पति निक को चेक करती हैं प्रियंका चोपड़ा?

Author : Sudha Choubey

राज एक्सप्रेस। बॉलीवुड से हॉलीवुड तक अपनी एक्टिंग का लोहा मनवा चुकी अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा इन दिनों अपनी फिल्म 'द पिंक इज स्काई' को लेकर चर्चा में बनी हुईं हैं। बता दें कि, दिसंबर में प्रियंका और निक जोनास की शादी को एक साल हो जाएंगे। दोनों पिछले साल 1 दिसंबर 2018 को शादी के बंधन में बंधे। दोनों एक साथ काफी खुश नज़र आते हैं, लेकिन एक बात है, जो प्रियंका को परेशान करती रहती है। प्रियंका को ये बात इतना परेशान करती है कि, वो रात को सोते-सोते जाग जाती हैं।

निक जोनास ने किया खुलासा :

दरअसल, हाल ही में प्रियंका के पति निक जोनास ने इस बात का खुलासा किया था कि, वो बचपन में कोमा में चले गए थे और उन्हें 13 साल की उम्र में पता चला था कि, उन्हें टाइप 1 डायबिटीज है। जिसकी वजह से वो कोमा में चले गए थे। पति निक की इस बीमारी के डर से प्रियंका की नींद उड़ी रहती है।

प्रियंका ने बताया :

हाल ही में प्रियंका ने बताया कि, जब हमारी शादी हुई थी, तो शुरुआत में मुझे ये समझ नहीं आ रहा था और मैं समझ नहीं पा रही थी, लेकिन निक इसे लेकर बहुत चौकन्ना रहते हैं, उन्हें नींद में भी पता रहता है कि, कब उनका शुगर लेवल निचे गिर रहा है। उन्होंने बताया कि, लंबे समय से मैं कई बार रात को उठ कर चेक करती रहती हूं कि, वो ठीक हैं। उन्होंने यह भी कहा कि, निक अपनी इस बीमारी से बहुत छोटी उम्र से जूझ रहें हैं। इसलिए वो अपने डिसिप्लिन के लिए बहुत स्ट्रिक्ट रहते हैं। उन्हें ये अच्छे से पता रहता है कि, उन्हें कब क्या करना है और कब क्या नहीं करना है। साथ ही प्रियंका ने यह भी बताया कि, निक अपनी इस बीमारी को कभी भी अपने ऊपर हावी नहीं होने देते। वो अपनी लाइफ में हर वो चीज करते हैं, जो वो करना चाहते हैं। ऐसे तो बहुत काम लोग को पता होगा कि, निक टाइप 1 डायबिटीज से ग्रसित हैं, इसलिए प्रियंका उनका खास ख्याल रखतीं हैं।

'द स्काई इज पिंक' हुई रिलीज :

अगर फिल्मों की बात करें, तो प्रियंका की फिल्म 'द स्काई इज पिंक' आज सिनेमाघर में रिलीज हो चुकी हैं। इस फिल्म का फैंस को बेसब्री से इंतजार था और काफी उम्मीदें भी थीं, क्योंकि प्रियंका इस फिल्म के साथ तीन साल बाद पर्दे पर वापसी कर रही हैं। फिल्म में प्रियंका के अलावा फरहान अख्तर, जायरा वसीम भी मुख्य भूमिका में हैं। फिल्म को अच्छे रिव्यु मिले हैं। प्रियंका और फरहान की फिल्म को देखने के बाद सेलिब्रिटीज से लेकर फैंस तक सभी इमोशनल हो गए थे।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT