प्रियंका चोपड़ा
प्रियंका चोपड़ा Social Media
मनोरंजन

IMDB 2019 में भारतीय सितारों की सूची में प्रियंका चोपड़ा टॉप पर

Author : Sudha Choubey

राज एक्सप्रेस। बॉलीवुड अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा को ऐसे ही देसी गर्ल नहीं कहा जाता। हाल ही में IMDB ने भारतीय सिनेमा और टेलीविजन वेब श्रृंखला के 2019 के शीर्ष 10 सितारों का अनावरण किया और प्रियंका चोपड़ा ने इस लिस्ट में शीर्ष स्थान हासिल किया है। वहीं बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान ने छठा स्थान हासिल किया। IMDb ने गुरुवार को 2019 के शीर्ष 10 सितारों की सूची जारी की है। आइए जानते है इस लिस्ट में कौन-कौन से सितारें शामिल हैं।

यह सितारे भी शामिल :

आपको बता दें कि, IMDb द्वारा जारी सूची 2019 में बॉलीवुड अभिनेत्री दिशा पटानी इस सूची में दूसरे नंबर पर हैं, जबकि तीसरे स्थान पर वार स्टार ऋतिक रोशन हैं। कियारा आडवाणी चौथे नंबर पर और पांचवें नंबर पर अक्षय कुमार हैं। वहीं सलमान खान इस लिस्ट में छटवें नंबर पर हैं। इसके बाद इस लिस्ट में आलिया भट्ट, कटरीना कैफ, रकुलप्रीत सिंह और शोभिता धुलिपाला शामिल हैं।

यह सितारे भी हैं IMDb सूची 2019 में शामिल

इस आधार पर सूची होती है निर्धारित :

IMDb IMDbPro STAR मीटर रैंकिंग के डेटा प्रयोग के आधार पर लिस्ट बनाता है। यह आईएमडीबी के 200 मिलियन से ज्यादा यूजर्स द्वारा पेज पर मासिक विजिटिंग पर आधारित होता है।

मैट क्यूमिन का कहना :

IMDbPro के प्रमुख मैट क्यूमिन ने कहा, "भारतीय शीर्षकों और हस्तियों पर IMDb की आधिकारिक जानकारी पिछले कुछ वर्षों में नाटकीय रूप से बढ़ी है और दुनिया भर के लोग अब भारतीय सिनेमा, टेलीविजन श्रृंखला और सितारों के बारे में अधिक जानने के लिए IMDb की ओर रुख करते हैं।"

कुमिन ने कहा, "जैसा कि, यह रुचि बढ़ी है, IMDbPro STARmeter रैंकिंग वैश्विक लोकप्रियता और सफलता के करियर क्षणों के एक भविष्यवक्ता का निश्चित प्रतिबिंब बन गई है।"

प्रियंका चोपड़ा का वर्क फ्रंट :

आपको बता दें कि, वर्तमान में प्रियंका चोपड़ा अपने पति और पॉप गायक निक जोनास के साथ अमेरिका में रह रही हैं। अंतर्राष्ट्रीय अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा जोनास और गायक-अभिनेता निक जोनास ने रविवार 1 दिसंबर को अपनी पहली शादी की सालगिरह मनाई। दोनों ने पिछले साल राजस्थान के जोधपुर के उम्मेद भवन में शादी की थी। फिल्म की बात करें, तो वे हाल ही में हिंदी फिल्म "द स्काई इज़ पिंक" में दिखीं थीं। वह वर्तमान में राजकुमार राव के साथ नेटफ्लिक्स की "द व्हाइट टाइगर" की शूटिंग कर रही हैं।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर ।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT