भूल भुलैया 2 की रिलीज डेट को लेकर निर्माताओं ने दी जानकारी
भूल भुलैया 2 की रिलीज डेट को लेकर निर्माताओं ने दी जानकारी Syed Dabeer Hussain - RE
मनोरंजन

भूल भुलैया 2 की रिलीज डेट को लेकर निर्माताओं ने दी जानकारी

Author : Kavita Singh Rathore

Bhool Bhulaiyaa 2 Release Date : पिछले साल कोरोना के चलते लगे लॉकडाउन के दौरान बहुत सी बड़ी फिल्में OTT प्लेटफॉर्म पर रिलीज की गई थीं, इतना ही नहीं बहुत सी फ़िल्में अपनी रिलीज डेट से काफी समय बाद रिलीज की गई थीं। वहीं, इस साल की शुरुआत से अब तक कई फिल्मों की रिलीज डेट टल गई। ऐसे में भूल भुलैया फिल्म का बेसब्री से इंतज़ार कर रहे फैंस को इस फिल्म की रिलीज को लेकर चिंता सताने लगी थी, लेकिन अब फिल्म के निर्माताओं ने कार्तिक आर्यन की अपकमिंग फिल्म भूल भुलैया 2 की रिलीज डेट की घोषणा कर दी है।

भूल भुलैया 2 की रिलीज डेट :

दरअसल, आज भी कई राज्यों में कोरोना के बढ़ते मामलों के चलते थिएटर बंद है या फिर कहीं 50% क्षमता के साथ खोले जा रहे हैं। ऐसे में फिल्म भूल भुलैया 2 का बेसब्री से इंतज़ार कर रहे हैं। कार्तिक आर्यन के फैंस के लिए खुशी की खबर है क्योंकि, फिल्म के निर्माताओं ने फिल्म की रिलीज डेट आगे न बढ़ाते हुए इसे 25 मार्च 2022 को ही रिलीज करने का फैसला किया है। दर्शकों को भूल भुलैया फिल्म इस कदर पसंद आई थी कि, वह भूल भुलैया 2 की रिलीज को लेकर काफी उत्साह है। इस उत्साह का एक कारण यह भी है कि, इस फिल्म में अक्षय कुमार की जगह कार्तिक आर्यन नजर आने वाले है। दर्शकों को यह देखने के लिए बेताब है कि, कार्तिक, अक्षय को किस तरह टक्कर देते हैं।

अफवाहों को किया ख़ारिज :

बताते चलें, कोरोना वायरस के चलते आगामी फिल्मों की रिलीज डेट को पोस्टपोन होने की खबरों के बीच भूल भुलैया 2 की रिलीज को लेकर भी अफवाहे सामने आरही थी, लेकिन निर्माताओं ने फिल्म की रिलीज डेट का खुलासा करके सभी अफवाहों को ख़ारिज कर दिया है। फिल्म भूल भुलैया के निर्मताओं का कहना है कि 'फिल्म की रिलीज डेट को आगे नहीं बढ़ाया गया है। ये फिल्म उसी दिन रिलीज होगी जो पहले इस के लिए डेट घोषित की है। इस बारे में जानकारी ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श द्वारा किये गए ट्वीट से सामने आई है। उन्होंने अपने ट्वीटर हेंडल पर लिखा, 'भूल भुलैया 2 की रिलीज डेट में कोई परिवर्तन नहीं किया गया है। ये फिल्म 25 मार्च को ही सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

फिल्म भूल भुलैया का सीक्वल :

बताते चलें, भूल भुलैया 2 हॉरर कॉमेडी अक्षय कुमार की फिल्म का सीक्वल है। इस फिल्म में मुख्य किरदार में अक्षय की जगह कार्तिक आर्यन नजर आने वाले हैं। साथ ही उसके साथ इस फिल्म में कियारा आडवाणी, परेश रावल, राजपाल यादव भी फिल्म में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म के निर्देशक अनीस बज्मी है और फिल्म के निर्माता भूषण कुमार है और यह फिल्म टी टी-सीरीज के बैनर तले बनी है। बता दें, फिल्म भूल भुलैया साल 2007 में आई थी। हालांकि, फिल्म की रिलीज डेट को कई बार पोस्टपोन किया जा चुका है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT