परिवार समेत ये बॉलीवुड एक्टर हुआ कोरोना का शिकार
परिवार समेत ये बॉलीवुड एक्टर हुआ कोरोना का शिकार Social Media
मनोरंजन

परिवार समेत ये बॉलीवुड एक्टर हुआ कोरोना का शिकार, खुद दी जानकारी

Author : Sudha Choubey

राज एक्सप्रेस। बॉलीवुड की हिट फिल्मों एयरलिफ्ट और रॉक ऑन जैसी में काम कर चुके पूरब कोहली को कोरोना वायरस हो गया था। उनके साथ-साथ उनके परिवार को कोरोना हो गया था। कोरोना होने और फिर ठीक होने को लेकर पूरब ने इंस्टाग्राम पर जानकारी दी है।

पूरब कोहली ने लिखा लंबी पोस्ट:

एक्टर पूरब कोहली ने इन्स्टाग्राम पर एक लंबी पोस्ट लिखी है। इस पोस्ट में पूरब ने कहा कि उनके जनरल फिजिशयन ने बताया कि, वो और उनका परिवार कोरोना वायरस से संक्रमित हो गया था। हालांकि उनके परिवार में आम फ्लू जैसे ही लक्षण थे, लेकिन उनके फिजिश‌ियन ने इसे कोरोना बताया। अब करीब दो सप्ताह बाद भी उनका परिवार रिकवर कर रहा है। फ़िलहाल पूरब कोहली परिवार समेत लंदन में सेल्फ़ क्वारंटीन में हैं।

क्या लिखा पूरब ने:

उन्होंने अपने पोस्ट में लिखा, "हमें पहले सिर्फ फ्लू के लक्षण थे। ये बहुद हद तक नॉर्मल फ्लू जैसा था। खांसी हो रही थी और सांस लेने में दिक्कत हो रही थी।"

पूरब ने आगे बताया, "बेटी इनाया को सबसे पहले फ्लू हुआ, 2 दिनों तक खांसी और जुकाम था। फिर वाइफ लूसी को सीने में ज्यादा तकलीफ हुई। खांसी के लक्षण दिखे फिर मुझे हुआ और फिर मेरे बेटे को। पहले मुझे एक दिन के लिए बहुत तेज सर्दी जुकाम हुआ। फिर वो ठीक हुआ तो 3 दिनों तक खांसी हुई। हममें से 3 को बेहद हल्का 100 से 101 बुखार हुआ। मेरे बेटे को सबसे लास्ट में हुआ और उसे 3 रातों तक 104 बुखार रहा। नाक भी बहती रही और हल्की खांसी भी थी। पांचवें दिन उसका बुखार उतर गया।"

पूरब ने आगे कहा, "हम अपने डॉक्टर से लगातार फोन के जरिए जुड़े रहे। जाहिर है लंदन में ये सभी को हो रहा है। उन्होंने बताया हमें कोरोना हो गया है।"

पूरब ने बताया कि, "हम 4 से 5 बार गर्म पानी से गरारे करते थे। अदरक, हल्की और शहद के मिश्रण का इस्तेमाल करने से काफी मदद मिली। हमने पानी की बोतल को अपने सीने पर भी रखा था जिससे तकलीफ कुछ कम हो सके। इसके अलावा हॉट बाथ से भी आराम मिला। कृपया घर पर रहे और शरीर को आराम दें।"

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर ।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT