'रागिनी MMS रिटर्न्स' का ट्रेलर
'रागिनी MMS रिटर्न्स' का ट्रेलर Social Media
मनोरंजन

'रागिनी MMS रिटर्न्स' का ट्रेलर, बोल्ड कंटेंट से भरी है वेबसिरीज़

Author : Sudha Choubey

राज एक्सप्रेस। ZEE5 और ऑल्ट बालाजी पर 18 दिसंबर को रिलीज होने वाली 'रागिनी MMS रिटर्न' का ट्रेलर रिलीज हो चुका है। रिलीज हुए इस ट्रेलर में सस्पेंस, एक्शन, थ्रिल, बोल्डनेस और हॉरर इन सभी चीजों का जोरदार तड़का है। ट्रेलर काफी डरावना है। इस ट्रेलर को देखने के बाद आप वेबसिरीज़ का बेसब्री से इंतजार कर रहे होंगे। यह सिरीज़ शुरू से ही सुर्खियों में बनी हुई है।

क्या दिखाया है ट्रेलर में :

ट्रेलर में रागिनी श्रॉफ की जिंदगी से जुड़ी कुछ झलकियों को दिखाया गया है। वैसे रागिनी के किरदार को दिव्या अग्रवाल निभा रही हैं। इनका किरदार काफी दमदार है। इसमें नजर आएगा कि, कोई भी उनसे उलझने की कोशिश नहीं करता। वहीं रागिनी अपनी दोस्त के लिए एक पार्टी आर्गेनाइज करती है। फिर अपनी गैंग के साथ बैचलर पार्टी के लिए ट्रिप के लिए निकलती है। जिस जगह पार्टी होती है, वहां पहले से ही एक लड़का रहता है। फिर सब साथ में एक होटल में एंट्री करते हैं और यहीं से शुरू होती है पूरी कहानी।

ट्रेलर मिले इतने व्यूज :

ट्रेलर में सनी लियोनी, दिव्या अग्रवाल और वरुण सूद ने बोल्डनेस की सारी हदें पार कर दी हैं। वहीं सनी का काफी हॉट अंदाज इसमें देखने को मिल रहा है। रिलीज के कुछ घंटों में ही इस ट्रेलर को 7 लाख से अधिक लोगों द्वारा देखा जा चुका है।

गाने को किया गया पसंद :

एकता कपूर की इस वेब सीरीज को 18 दिसंबर से डिजिटल प्लेटफॉर्म पर देखा जा सकता है। कुछ दिनों पहले ही इसका गाना 'हैलो जी' भी रिलीज हुआ था, जो लोगों को खूब पसंद आया। यह वेब शो 'रागिनी एमएमएस' फ्रैंचाइजी की तीसरी किश्त है और इसकी वापसी एक हॉरर स्टोरी के रूप में ही होने जा रही है।

दिव्या अग्रवाल ने बताया :

दिए गए इंटरव्यू के दौरान रागिनी का रोल प्ले करने वाली एक्ट्रेस दिव्या अग्रवाल ने बताया कि, ''मेरे लिए इंटिमेट सीन्स शूट करना आसान नहीं था। मुझे याद है मुझे सेट पर वार्डरोब मालफंक्शन का शिकार होना पड़ा था। मगर मैं शुक्रगुजार हूं कि, मेरे साथ मेरा बॉयफ्रेंड वरुण था। उन्होंने मुझे तुरंत कवर किया और मैं शर्मिंदा होने से बच गई। कोई और होता तो पता नहीं क्या होता मेरा। वरुण था तो मुझे ऐसा होने पर अजीब नहीं लगा। मुझे लगता है कि दर्शक स्क्रीन पर हमारी रियल केमिस्ट्री देखेंगे।''

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर ।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT