ABIR ALI
ABIR ALI RE
मनोरंजन

सेल्फी सहित कई फिल्मों के साथ वेबसीरीज में भी काम कर चुके हैं राजधानी के अबीर

Shahid Kamil

भोपाल,मध्यप्रदेश । राजधानी के कई युवा इन दिनों रूपहले पर्दे पर बॉलीवुड में अपनी पहचान बना रहे हैं। अब इनमें एक नाम शहर के अबीर अली का भी जुड़ गया है, जिन्होंने हाल ही में रिलीज हुई फिल्म सेल्फी में अक्षय कुमार के साथ स्क्रीन शेयर किया है। इसके अलावा भी वे कई फिल्मों और वेबसीरीज में काम करके नामी कलाकारों के साथ नजर आ चुके हैं।

अबीर की मां कीर्ति बीएमएचआरसी में जबकि पिता शहर के खान शाकिर अली हॉस्पिटल में सरकारी नौकरी में हैं। लेकिन अबीर कैसे एक्टिंग की दुनिया में पहुंच गए यह  कहानी भी बड़ी रोचक  है। अबीर ने हाल में रिलीज अक्षय कुमार और इमरान हाशमी की फिल्म सेल्फी में नजर आए है। उन्होंने अक्षय कुमार के प्रोडक्शन मैनेजर का किरदार निभाकर उसके साथ स्क्रीन शेयर की अबीर कहते हैं, फिल्म में दिखाया गया है कि अक्षय कुमार भोपाल में फिल्म शूट के लिए आते हैं और मैं उनके प्रोडक्शन मैनेजर के रूप में उनके साथ रहता हूँ।  वहीं फिल्म में एक्ट्रेस डायना पेंटी के साथ भी स्क्रीन शेयर की है। फिल्म के बारे में वे कहते है कि मेरा अक्षय सर के साथ एक्सपीरियंस बहुत अच्छा रहा और हमारा शूट 3 दिन साथ में चला। वे मेरे साथ काफी विनम्र रहे।

ऐसे एक्टिंग को चुना 

अपने करियर के बारे में अबीर बताते हैं कि मैंने बचपन में केजी त्रिवेदी और फिर नजीर कुरेशी जी के साथ थिएटर सीखा था और मुझे महसूस होने लगा था कि मुझे एक्टिंग में मजा आ रहा है तो इसी क्षेत्र में कॅरियर बनाने की सोची और भोपाल और मुंबई में ऑडिशन देना शुरू किया। ऑडिशन अच्छे जाने लगे और नामी कलाकारों के साथ काम का मौका मिलने लगा। मैं अब मुंबई में फिल्म व वेब सीरीज के लिए ऑडिशन दे रहा हूँ और मेरी एक्टिंग को पसंद भी किया जा रहा है। 

कई प्रोजेक्ट में कर चुके हैं काम 

अबीर वेब सीरीज व्हिसल ब्लोअर में मेडिकल स्टूडेंट का किरदार निभाते नजर आ चुके हैं। नुसरत की फि ल्म जनहित में जारी में रिपोर्टर के रोल भी कर चुके हैं। इसके अलावा इललीगल सीजन- 2 में एक्टर पीयूष मिश्रा के साथ काम कर चुके हैं। अबीर कहते हैं, रोल मिल रहे हैं। पीयूष मिश्रा के साथ इलीगल सीजन-2 में भी काम कर चुके हैं। वे फिलहाल अपकमिंग प्रोजेक्ट को लेकर काफी उत्साहित हैं।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT