सुपरस्टार रजनीकांत ने जताया शराब की दुकानें खुलने पर कड़ा विरोध
सुपरस्टार रजनीकांत ने जताया शराब की दुकानें खुलने पर कड़ा विरोध Social Media
मनोरंजन

सुपरस्टार रजनीकांत ने जताया शराब की दुकानें खुलने पर कड़ा विरोध

Ankit Dubey

राज एक्सप्रेस। देशभर में लॉक डाउन का दौर जारी है, इसी बीच दक्षिण फिल्मों के सुपरस्टार रजनीकांत ने तमिलनाडु की सत्तारूढ़ अन्नाद्रमुक सरकार को शराब की दुकानें खोलने को लेकर आगाह किया है। रजनीकांत द्वारा कहा गया कि यदि सरकार ऐसा करती है, तो सत्ता में दोबारा आने के सपने देखना छोड़ देना चाहिए।

वैश्विक महामारी के चलते देशभर में 25 मार्च से लॉक डाउन की शुरुआत हो गई थी। तब से लेकर अब तक शराब दुकानें भी बंद थी। लेकिन लॉक डाउन के नियमों में रियायत मिलने के बाद शराब की दुकानें तमिलनाडु में खुलने लगी हैं, जिसे लेकर रजनीकांत ने कड़ा विरोध किया है।

शराब की दुकानें खुलने को लेकर तमिलनाडु में बुरा हाल

वैश्विक महामारी के चलते फिलहाल तमिलनाडु में कुछ छूट प्रदान की गई है। कंटेंटमेंट जोन को छोड़कर अलग हिस्सों में शराब की दुकानें खोलने के आदेश दिए गए थे। शराब की दुकानें खुलने के बाद राज्य भर में इसकी दुकानों पर लंबी कतारें लगने लगी। सोशल डिस्टेंसिंग का पालन भी नहीं किया जा रहा है। इसके अगले ही दिन मद्रास उच्च न्यायालय ने शराब की सभी दुकानों को बंद करने के निर्देश देते हुए राज्य सरकार से शराब की ऑनलाइन बिक्री का भी आदेश दिया था।

इस मामले पर उच्च न्यायालय के फैसले के खिलाफ राज्य सरकार ने शीर्ष अदालत में भी गुहार लगाई है।

अगली बार सत्ता में आने का ना सोचे: रजनीकांत

दक्षिण सुपरस्टार रजनीकांत ने इस मामले पर प्रतिक्रिया देते हुए अपनी बात रखी है। उन्होंने कहा कि यदि आप तमिलनाडु में शराब की दुकानें दोबारा खोलेंगे तो भूल जाइए कि दोबारा सत्ता में आ सकते हैं। रजनीकांत ने साथ ही यह भी कहा कि सरकार को राजस्व बढ़ाने के लिए अन्य तरीके ढूंढने होंगे।

कमल हासन ने भी जताया विरोध

रजनीकांत के साथ-साथ विपक्षी दल द्रमुक और मक्कल निधि माइयम के संस्थापक एवं अभिनेता कमल हासन ने भी राज्य सरकार के शराब की दुकानों के खोलने को लेकर विरोध जताया है। अन्नाद्रमुक की सहयोगी भारतीय जनता पार्टी, डीएमडीके और पीएमके ने भी इस मामले पर कड़ा विरोध जताया है।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT