शिमला मिर्ची' का ट्रेलर जारी
शिमला मिर्ची' का ट्रेलर जारी Social Media
मनोरंजन

राजकुमार राव और रकुल प्रीत की फिल्म 'शिमला मिर्ची' का ट्रेलर जारी

Author : Sudha Choubey

हाइलाइट्स :

  • रमेश सिप्पी की फिल्म 'शिमला मिर्ची' आखिरकार 3 जनवरी 2020 को रिलीज हो रही है

  • फिल्म में राजकुमार राव, हेमा मालिनी और रकुल प्रीत सिंह प्रमुख भूमिकाओं में हैं

  • फिल्म के पोस्टर के अलावा, निर्माताओं ने आज फिल्म का ट्रेलर जारी कर दिया है

राज एक्सप्रेस। राजकुमार राव उन बॉलीवुड अभिनेताओं में से एक हैं, जिसकी फिल्मों का इंतज़ार जनता को बहुत बेसब्री से रहता है। 'स्त्री' के बाद राजकुमार अब तक 5 फ़िल्में कर चुके हैं जिसमें से कंगना के साथ उनकी 'जजमेंटल है क्या' ने एवरेज कलेक्शन किया और बाकी चारों फ्लॉप रहीं। इधर जनता के साथ-साथ हम भी उनकी आने वाली फिल्मों 'रूह अफजा'और 'छलांग' का इंतज़ार कर रहे हैं। इसी बीच उनकी फिल्म ‘शिमला मिर्ची’ का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है।

क्या दिखाया है ट्रेलर में :

ट्रेलर में दिखाया गया है कि, राजकुमार को हकलाने की समस्या है और इसलिए उन्हें कोई गर्लफ्रेंड नहीं मिल रही। फाइनली उन्हें लड़की मिलती हैं रकुल प्रीत, लेकिन इनके आगे भी वो अपने प्यार का इज़हार नहीं कर पाते। इसके बाद राजकुमार के दोस्त उन्हें सलाह देते हैं कि, जो बात कही न जा सके उसे लिखकर भी तो बता सकते हैं। राजकुमार अपने मन की बात लिख कर लेटर पोस्ट कर देते हैं, लेकिन ये ख़त रकुल की मम्मी हेमा के पास पहुँच जाता है। इसके बाद शुरू होता है ट्विस्ट।

फिल्म की कहानी :

राजकुमार राव की फिल्म 'शिमला मिर्ची' की कहानी ऐसे लड़के की कहानी है जो एक लड़की से प्यार करता है लेकिन उसे बता नहीं पाता। इसलिए वह चिट्‌ठी लिखकर उसे अपने दिल की बात बताना चाहता है। लेकिन वह चिट्‌ठी धोखे से नैना की मां यानी हेमा के हाथ लग जाती है। यहीं से सारी गलतफहमी शुरू होती है। शिमला मिर्ची का डायरेक्शन रमेश सिप्पी ने किया है।

लम्बे समय बाद हेमा मालिनी की वापसी :

हेमा मालिनी लम्बे समय बाद फिर से बड़े पर्दे पर नजर आने वालीं हैं। हेमा, राजकुमार राव और रकुल प्रीत सिंह की फिल्म शिमला मिर्ची का ट्रेलर रिलीज हो गया है। फिल्म में वे रकुल की मां के रोल में हैं, जिसे गलतफहमी के चलते बेटी के बॉयफ्रेंड अवि यानी राजकुमार से प्यार हो जाता है। हेमा को इससे पहले 2017 में आई हिन्दी फिल्म 'एक थी रानी ऐसी भी' में देखा गया था। इसके अलावा वे 2020 में रिलीज होने वाली तमिल फिल्म 'वलिमाई' में अजीत कुमार की मां के रोल में नजर आएंगी।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर ।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT