Rakhi Sawant Mother Death
Rakhi Sawant Mother Death Social Media
मनोरंजन

Rakhi Sawant Mother Death: राखी सावंत की मां का निधन, आज होगा अंतिम संस्कार

Deeksha Nandini

राजएक्सप्रेस। बॉलीवुड अदाकारा राखी सावंत (Rakhi Sawant) की मां जया सावंत (Jaya Sawant) का देर रात निधन हो गया। पिछले काफी समय से राखी की मां ब्रेन ट्यूमर और कैंसर जैसी गंभीर बीमारी से जूझ रही थी। राखी सावंत की मां जया ने 28 जनवरी की रात कैंसर अस्पताल में अंतिम सांस लेते हुए इस दुनिया को हमेशा के लिए अलविदा कह दिया। मां की मौत से राखी सावंत को गहरा सदमा लगा हैं। राखी बुरी तरह टूट गई हैं। राखी की मां जया भेड़ा का अंतिम संस्कार आज दोपहर में होगा

ब्रेन ट्यूमर और कैंसर से जूझ रही थी :

राखी सावंत की माँ की हालत बहुत नाजुक थी, पहले भी जब राखी बिगबॉस के शो में थी तब भी कई बार उनकी माँ की तबियत बिगड़ने की खबर ने राखी को तोड़ दिया था। तभी से राखी की माँ की तबियत और अधिक बिगड़ते गई। राखी की मां का इलाज टाटा मेमोरियल कैंसर अस्पताल में चल रहा था। राखी की मां को पहले कैंसर हुआ था और अब कुछ समय पहले उन्हें ब्रेन ट्यूमर भी हो गया था। राखी की माँ लम्बे समय से ब्रेन ट्यूमर और कैंसर जैसी गंभीर बीमारी से लड़ रही थी। बीमारी से लड़ते-लड़ते बीती रात राखी की मां ने दम तोड़ दिया। राखी सावंत के पति आदिल खान दुर्रानी ने अभिनेत्री की मां की निधन की पुष्टि की थी।

राखी ने शेयर किया मां का आखिरी वीडियो:

इंस्टाग्राम पर राखी सावंत ने अस्पताल से मां का अंतिम वीडियो भी शेयर किया है। वीडियो में राखी की मां हॉस्पिटल के बेड पर लेटे हुए मुश्किल से सांस लेते हुए नजर आ रही हैं। राखी अपनी मां के पास जमीन पर बैठे रोती नजर आ रही हैं। रोते हुए वह भगवान से प्रार्थना कर रही हैं। उन्होंने कैप्शन में लिखा- "आज मेरी मां का हाथ सिर से उठ गया और मेरे पास खोने के लिए कुछ भी नहीं बचा। आई लव यू मां. आप के बिना कुछ नहीं रहा। अब कौन मेरी पुकार सुनेगा और कौन मुझे गले लगाएगा मां... अब मैं क्या करूं मां. कहां जाऊं"

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT