सरोजिनी नायडू के किरदार में दीपिका चिखलिया
सरोजिनी नायडू के किरदार में दीपिका चिखलिया Neha Shrivastava -RE
मनोरंजन

सरोजिनी नायडू के किरदार में दीपिका चिखलिया, फर्स्ट लुक जारी

Author : Sudha Choubey

राज एक्सप्रेस। रामानंद का पॉपुलर धार्मिक शो 'रामायण’ में सीता का किरदार दीपिका चिखलिया ने निभाने के बाद घर-घर में इन्होंने अपने प्रशंसकों का दिल जीत लिया है। टीवी के बाद अब दीपिका जल्द ही बड़े पर्दे पर नजर आने वाली हैं। वह एक बेहतरीन किरदार निभाती नजर आएंगी।

इसकी जानकारी कुछ दिनों पहले दीपिका ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट के जरिए फैन्स को दी थी। अब इस फिल्म का फर्स्ट लुक जारी करके दीपिका ने फैन्स को फिर से सरप्राइज कर दिया है। दीपिका ने अपनी आने वाली फिल्म ‘सरोजिनी’ का फर्स्ट लुक पोस्टर जारी किया है, जिसे दर्शक बहुत पसंद कर रहे हैं।

सामने आया सरोजनी का पहला लुक:

आपको बता दें कि, दीपिका ने अपनी फिल्म का फर्स्ट लुक अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। सामने आए इस लुक में वह सरोजनी नायडू के किरदार में दिखाई दे रही हैं। इस तस्वीर में कुछ सोचती हुईं नजर आ रही हैं। इस पोस्टर में टैगलाइन लिखी है, "स्वतंत्रता की नायिका की एक अनकही कहानी।"

दीपिका चिखलिया ने इस पोस्टर को शेयर करते हुए लिखा, 'सरोजनी नायडू... फर्स्ट लुक... पोस्टर।"

बता दें कि, इस फिल्म को आकाश नायक और धीरज मिश्रा डायरेक्ट कर रहे हैं। फिल्म की कहानी धीरज मिश्रा और यशोमती देवी ने लिखा है। यह पहली बार है सरोजिनी नायडू के जीवन पर बनी फिल्म को बड़े स्तर पर प्रोड्यूस किया जा रहा है।

फिल्म के बारे दीपिका ने कही यह बात:

दीपिका अपनी इस फिल्म के बारे में पहले भी बात कर चुकी हैं। उन्होंने कहा था, "मुझे सरोजिनी नायडू की बायोपिक ऑफर हुई है। धीरज (निर्देशक) ने मुझे लॉकडाउन के चलते स्टोरी नहीं बताई है। मैं फिल्म की कहानी ध्यान से पढ़ती हूं।" दीपिका ने सरोजिनी नायडू के किरदार को एक चुनौती बताया है। ऐसा इसलिए भी है कि, माता सीता को तो किसी ने देखा नहीं था। उसे पर्दे पर मैंने जीवंत कर दिया। पर, सरोजिनी नायडू से लोग परिचित हैं। ऐसे में गेटअप से लेकर संवाद तक मुझे कड़ी मेहनत करनी है।"

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT