Ramayan
Ramayan Social media
मनोरंजन

दूरदर्शन पर रामायण और महाभारत का फिर होगा प्रसारण, चल रही बात-चीत

Author : Sudha Choubey

राज एक्सप्रेस। कोरोना वायरस के बढ़ते मामले को देखते हुए पूरा देश लॉकडाउन है। लॉकडाउन होने से सभी अपने-अपने घरों में कैद हैं। ऐसे में उनके मनोरंजन के लिए टीवी और इंटरनेट ही साधन है। इसी बीच दर्शकों के लिए एक अच्छी खबर सामने आई है। खबर यह है कि, सरकार रामायण और महाभारत का एक बार फिर टीवी पर प्रसारण का विचार कर रही है।

जनकारी के अनुसार प्रसार भारती इन दोनों लोकप्रिय धारावाहिकों के राइट्स को लेकर बात कर रही है।

प्रसार भारती ने दी जानकारी:

आपको बता दें कि, प्रसार भारती के सीईओ ने अपने ट्विटर अकाउंट के जरिए इस बात की जानकारी दी है। प्रसार भारती के सीईओ शशि शेखर ने ट्वीट करते हुए लिखा,"हा हम रामायण और महाभारत के फिर से प्रसारण को लेकर बात कर रहे हैं। इसलिए हमें उन पक्षों से बात करनी होगी, जिनके राइट्स हैं। इस बारे में जल्द ही जानकारी अपडेट की जाएगी।

पीएम मोदी से की जा रही यही मांग:

लॉकडाउन के बाद से बड़ी संख्या में लोगों ने रामायण और महाभारत दिखाने की मांग की है। इस बारे में कई लोगों ने पीएम मोदी को टैग करते हुए ट्वीट भी किए हैं। लोग याद दिला रहे हैं कि किस तरह रविवार के दिन जब रामायण का प्रसारण होता था, जो सड़कें सूनी हो जाती थीं। आज भी सड़कें वैसे ही सूनी हैं, तो क्यों न रामायण का प्रसारण किया जाए।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT