रामायण का प्रसारण
रामायण का प्रसारण Social Media
मनोरंजन

लॉकडाउन में फैंस के लिए Good News, कल से आएगी रामायण

Author : Sudha Choubey

राज एक्सप्रेस। कोरोना वायरस के चलते सरकार द्वारा पूरे देश मे लॉकडाउन कर दिया गया है। लॉकडाउन की वजह से सभी घर बैठे-बैठे बोर हो गए हैं। इस वक्त सभी वेबसीरीज और टीवी शो की शूटिंग बंद है, जिसकी वजह से सभी टीवी शो बंद हो गए हैं। ऐसे में दर्शक घर पर रहकर अपना मनोरंजन कैसे कर पाएंगे, इसलिए सरकार ने दर्शकों के मनोरंजन करने के लिए 80 के दशक के मशहूर टीवी धारावाहिक 'रामायण' का प्रसारण एक बार फिर से शुरू करने का फैसला लिया है।

कल से शुरू होगा प्रसारण:

आपको बता दें कि, 80 के दशक के मशहूर शो रामायण का प्रसारण कल यानी 28 मार्च 2020 से किया जाएगा। यह शो दूरदर्शन के राष्ट्रीय चैनल पर शुरू हो रहा है। इस बात की जानकारी खुद सूचना प्रसारण मंत्री ने दी है।

सूचना प्रसारण मंत्री ने दी जानकारी :

सूचना प्रसारण मंत्री प्रकाश जावड़ेकर ने बताया कि, जनता की मांग पर शनिवार 28 मार्च से रामायण का प्रसारण फिर से दूरदर्शन के नेशनल चैनल पर होगा। उन्होंने कहा कि, पहला एपिसोड सुबह 9 बजे और दूसरा एपिसोड रात 9 बजे होगा।

यही नहीं सरकार बी.आर. चोपड़ा के मशहूर सीरियल महाभारत को भी फिर से प्रसारित करने की कोशिश कर रही हैं।

दूरदर्शन ने भी किया ट्वीट :

बता दें, दूरदर्शन ने भी अपने ट्विटर अकाउंट पर ट्वीट करके इसकी जानकारी दी है। उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा,"जनता की मांग पर कल शनिवार 28 मार्च से रामायण का प्रसारण पुनः दूरदर्शन पर शुरू होगा। पहला एपिसोड सुबह 9 बजे और दूसरा एपिसोड रात 9 बजे प्रसारित होगा।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT