Haathi Mere Saathi की रिलीज डेट आगे बढ़ी
Haathi Mere Saathi की रिलीज डेट आगे बढ़ी Social Media
मनोरंजन

Haathi Mere Saathi की रिलीज डेट आगे बढ़ी, कोरोना है वजह

Author : Sudha Choubey

राज एक्सप्रेस। बॉलीवुड अभिनेता राणा दग्गुबाती अपनी आने वाली फिल्म 'हाथी मेरे साथी' को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। कुछ दिन पहले फिल्म का पोस्टर जारी किया गया था, जिसमें राणा चीखते हुए दिखाई दे रहे हैं। हाल ही में फिल्म को लेकर एक नई खबर सामने आई है। खबर यह है कि, फिल्म की रिलीज डेट को बढ़ा दिया गया है। मेकर्स ने यह फैसला देश में तेजी से बढ़ रहे कोरोना वायरस के चलते लिया है।

तरण आदर्श ने दी जानकारी :

बता दें कि, फिल्म के रिलीज डेट बढ़ने की जानकारी ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने अपने ट्विटर अकाउंट के जरिए दी है। तरण आदर्श ने ट्वीट करते हुए लिखा, "#HaathiMereSaathi रिलीज़ स्थगित ... आधिकारिक बयान ... # कोरोना वायरस # COVI19"

इस दिन रिलीज होने वाली थी फिल्म :

आपको बता दें कि, फिल्म में राणा दग्गुबाती का नाम बनदेव है। 'हाथी मेरे साथी' 2 अप्रैल को रिलीज होने वाली थी, जिसे स्थगित कर दिया गया है। यह फिल्म तीन भाषाओं हिन्दी, तमिल और तेलुगु में बनी है। हालांकि फिल्म की नयी रिलीज डेट नहीं बताई गई है।

निर्माताओं ने जारी किया बयान :

निर्माताओं द्वारा जारी किए गए बयान में कहा गया है, “इरोस इंटरनेशनल ने हमेशा हमारे दर्शकों की रुचि को एक प्रमुख मूल्य के रूप में सबसे आगे रखा है। स्वस्थ और खुश दर्शकों ने हमें हमेशा अनूठी कहानियों का उत्पादन करने और वितरित करने के लिए प्रेरित किया है, जो पहले कभी नहीं बताया गया है। COVID19 कोरोना वायरस के दुर्भाग्यपूर्ण हालिया घटनाक्रम के प्रकाश में 'हाथी मेरे साथी' अरन्या और कादन की निर्धारित रिलीज के बारे में हमारी घोषणा बदल गई है।

अपने सहयोगियों, प्रदर्शकों, वितरकों और दर्शकों के साथ एकजुटता में, हम सभी के स्वास्थ्य और खुशी के लिए प्रार्थना करते हैं और जैसा कि हम स्थिति की निगरानी कर रहे हैं, हम आशा करते हैं कि, हम जल्द ही एक नई रिलीज की तारीख के साथ वापस आएं।

खुद की तीनों भाषाओं में डबिंग :

राणा दग्गुबाती की ट्रायलिंगुअल फिल्म 'हाथी मेरे साथी' में की तीनों भाषाओं में डबिंग उन्होंने खुद की है। राणा के डबिंग करते हुए कुछ वीडियो भी वायरल हुए हैं। फिल्म की घोषणा 2017 में हुई थी। जिसके बाद फर्स्ट लुक 2018 में रिलीज किया गया था।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर ।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT