Rana Daggubati Gets Engaged
Rana Daggubati Gets Engaged  Syed Dabeer Hussain - RE
मनोरंजन

लॉकडाउन में राणा दग्‍गुबाती-म‍िहिका बजाज की हुई सगाई, फोटोज वायरल

Author : Sudha Choubey

राज एक्सप्रेस। सुपरहिट फिल्म 'बाहुबली' में भलालदेव का किरदार निभाने वाले अभिनेता दग्गुबाती राणा ने लॉकडाउन के बीच अपनी लेडी लव यानी मिहिका बजाज के साथ परिवार की मौजूदगी में सगाई कर ली है। 35 वर्षीय सुंदर हंक ने विशेष कार्यक्रम से जुड़ी कुछ तस्वीरों को अपने सोशल मीडिया पर शेयर किया है। सामने आते ही तस्वीरें देखते ही देखते आग की तरह फैल गईं।

सोशल मीडिया पर शेयर की तस्वीरें:

अभिनेता राणा दुग्गुबाती ने सगाई की तस्वीरें अपने ट्विटर और इंस्टाग्राम दोनों ही जगह पोस्ट की हैं। वहीं उनकी मंगेतर मिहिका बजाज ने भी अपने इंस्टाग्राम पर कई तस्वीरें पोस्ट की हैं। पारंपरिक परिधानों में दोनों की ये सगाई की तस्वीरें सोशल मीडिया पर अपलोड होते ही वायरल होने लगी हैं।

इस लुक में दिखे राणा-मिहिका:

सामने आई इन तस्वीरों में राणा सफेद शर्ट में मैचिंग सफेद धोती के साथ खुशी से मुस्कराते हुए दिखाई दे रहे हैं। वहीं मिहिका पीले और गुलाबी बॉर्डर वाली ऑरेंज-गोल्डन रंग की साड़ी में भारी कढ़ाई वाले ब्लाउज और चंकी एथनिक ज्वैलरी के साथ बेहद खूबसूरत लग रही हैं।

हाल ही में ऑफिशियली की थी घोषणा:

आपको बता दें कि, राणा दग्गुबाती ने कुछ दिन पहले ही अपने इंस्टाग्राम पर अपनी मंगेतर के संग कुछ पर्सनल तस्वीरे पोस्ट कर अपने रिश्ते को ऑफिशियली डिक्लेयर कर दिया था। अब सगाई के बाद दोनों ही कपल्स ने अपने-अपने सोशल मीडिया अकाउंट से सगाई की तस्वीरें शेयर कर दी हैं।

राणा के पिता सुरेश राणा बाबू का कहना है कि, कोरोना वायरस के बाद सर्दियों में बेटे की शादी का प्लान कर रहे हैं। राणा और मिहिका की जिस जगह सगाई हुई वहां का बैकग्राउंड बेहद शानदार है। इस दौरान दोनों बहुत ही खुश दिखाई दे रहे हैं।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT