'जयेशभाई जोरदार' का फर्स्ट लुक जारी
'जयेशभाई जोरदार' का फर्स्ट लुक जारी Social Media
मनोरंजन

'जयेशभाई जोरदार' का फर्स्ट लुक, गुजराती लुक में दिखे रणवीर सिंह

Author : Sudha Choubey

हाइलाइट्स :

  • 'जयेशभाई जोरदार' का फर्स्ट लुक जारी

  • गुजराती लुक में दिखे रणवीर सिंह

  • ट्विटर पर ट्रेंड हो रहा है #JayeshBhaiJordaar

  • शालिनी पांडे का बॉलीवुड डेब्यू

राज एक्सप्रेस। बॉलीवुड में अपनी एक्टिंग के लिए मशहूर अभिनेता रणवीर सिंह अपनी एक और फिल्म के साथ आ गए हैं। रणवीर 'जयेशभाई जोरदार' में एक गुजराती के रूप में हम सभी को प्रभावित करने के लिए तैयार हैं। फिल्म का पोस्टर फैंस को बहुत पसंद आ रहा है, जिसके लिए फैंस ट्विटर पर #JayeshBhaiJordaar के नाम से पोस्टर को शेयर कर रहे हैं।

शुरू हो चुकी है शूटिंग :

रणवीर सिंह इन दिनों गुजरात की अनजान लोकेशन्स पर फिल्म 'जयेशभाई जोरदार' की शूटिंग कर रहे हैं। जयेशभाई के रूप में रणवीर का पहला लुक इंटरनेट पर वायरल हो रहा है और प्रशंसक उन्हें जयेशभाई के रूप में बड़े पर्दे पर देखने के लिए उत्साहित हैं। फिल्म के पोस्टर को सोशल मीडिया पर शेयर किया गया है।

सामने आया फिल्म का पोस्टर :

सामने आए इस पोस्टर में हम देखते हैं, रणवीर सिंह नारंगी, पोलो-गर्दन वाली टी-शर्ट पहने हुए हैं और काले रंग की जींस पहन रखी है। उन्होंने फिल्म के लिए मूंछें भी रखी हैं और गुजराती लिबास में दिखाई दे रहे हैं।

रणवीर सिंह का कहना :

फिल्म की पहली झलक में अपने किरदार के बारे में रणवीर सिंह कहते हैं, “चार्ली चैपलिन के मुताबिक हंसने के लिए इंसान को अपना दर्द सामने लाने में सक्षम होना चाहिए और इसके साथ खेलने की ताकत उसमें होनी चाहिए। इस फिल्म में मेरा किरदार जयेशभाई एक ऐसा अनोखा नायक है, जो एक साधारण आदमी होते हुए भी असाधारण स्थिति आने पर कुछ असाधारण कर देता है। वह संवेदनशील और दयालु है और पितृसत्तात्मक समाज में पुरुषों और महिलाओं के बीच समान अधिकारों में विश्वास रखता है।”

महिला सशक्तीकरण पर आधारित है फिल्म :

फिल्म में जयेशभाई जोरदार का किरदार आम हिंदी फिल्मों के हीरो जैसा नहीं है और न ही वह दुश्मनों से अकेले भिड़ने में ही सक्षम है। महिला सशक्तीकरण पर बन रही फिल्म 'जयेशभाई जोरदार' में रणवीर सिंह की हीरोइन के रूप में चर्चित फिल्म अर्जुन रेड्डी से डेब्यू करने वाली शालिनी पांडे हैं।

ट्विटर पर ट्रेंड हो रहा है #JayeshBhaiJordaar

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर ।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT