एक्ट्रेस रवीना टंडन बनीं स्क्रिप्ट राइटर
एक्ट्रेस रवीना टंडन बनीं स्क्रिप्ट राइटर Social Media
मनोरंजन

एक्ट्रेस रवीना टंडन बनीं स्क्रिप्ट राइटर

Author : Pankaj Pandey

राज एक्सप्रेस। अपनी अदाओं से अभी भी किसी को भी घायल कर देने वाली एक्ट्रेस रवीना टंडन जल्द ही स्क्रीनप्ले राइटिंग के अपने हिडेन टैलेंट को दुनिया के सामने लेकर आने वाली हैं।

लिखी है चार कहानियां :

हमेशा से महिला सशक्तिकरण के मुद्दों पर अपनी राय रखने वाली एक्ट्रेस रवीना टंडन ने महिलाओं को हमेशा अलग-अलग क्षेत्र में आगे बढ़ने के लिए प्रेरित किया है। सूत्रों की मानें तो रवीना टंडन ने खुद के प्रोडक्शन हाउस ए ए फिल्म्स के लिए चार कहानियां लिखी हैं। यह चारों कहानियां डिजिटल प्लेटफॉर्म्स के लिए हैं।

रवीना का कहना :

इस बारे में बातचीत करते हुए रवीना ने कहा, "मेरी लिखी हुई सभी कहानियां डिजिटल प्लेटफॉर्म्स के लिए हैं। मुझे लगता है कि, डिजिटल प्लेटफॉर्म काफी अच्छा मीडियम हैं, यहां पर आप एक्सपेरिमेंट कर सकते हैं। यह प्लेटफ़ॉर्म आपको कहानी कहने की फ्रीडम देता है। इसके अलावा यहां पर 2 घंटे का रिस्ट्रिक्शन भी नहीं होता है।"

लंबे करियर में कई फिल्में :

बता दें कि, अपने 28 साल के लंबे करियर में रवीना टंडन ने हर तरह की फिल्में की हैं। एक स्थापित एक्ट्रेस बनने के बाद रवीना टंडन ने वाइल्ड लाइफ फोटोग्राफी की शुरुआत की। इसके अलावा उन्होंने चैरिटेबल फाउंडेशन को स्थापित करने के साथ ही, ज्वेलरी डिज़ाइनिंग, एडिटोरियल कॉलम लिखना और सुपरहिट टीवी रियलिटी शो 'नच बलिए 9' में बतौर जज बनकर ऑडिएंस का मनोरंजन किया है।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर ।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT