न्यूयॉर्क की सड़क पर रवीना टंडन ने किया डांस
न्यूयॉर्क की सड़क पर रवीना टंडन ने किया डांस Social Media
मनोरंजन

न्यूयॉर्क की सड़क पर रवीना टंडन ने किया डांस, बेटी को आई शर्म

Sudha Choubey

राज एक्सप्रेस। बॉलीवुड की जानी-मानी अभिनेत्री रवीना टंडन ने लगातार तेजी से फैल रहे कोरोना वायरस संक्रमण के बीच अपना एक तीन साल पुराना वीडियो शेयर किया है, जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

रवीना टंडन ने शेयर किया यह वीडियो:

अभिनेत्री रवीना टंडन ने फैमिली के साथ मस्ती करते हुए वीडियो शेयर किया है। इसमें वह वन पीस ड्रेस पहनकर न्यूयॉर्क की गलियों में डांस करती हुई दिखाई दे रहीं हैं। साथ में उनकी बेटी राशा और पति अनिल थडानी भी दिख रहे हैं। वीडियो के साथ उन्होंने COVID-19 से लड़ने की प्रार्थना भी की है।

वीडियो को पोस्ट करते हुए रवीना ने लिखा है कि, "यह 2017 की फोटो है जब न्यूयॉर्क की गलियों में खुशियां और मस्ती थी। उन्होंने प्रार्थना की कि दुनिया जल्द हील हो और यह स्वस्थ और बेहतर प्लेनेट बने।"

कैसा है वीडियो:

सामने आए इस वीडियो में दिख रहा है कि, रवीना टंडन भले ही मस्ती में डांस कर रही हों, लेकिन उनकी बेटी को मम्मी की ये मस्ती बिल्कुल पसंद नहीं आती। उसके बाद दोनों बेटी परेशान होकर उनसे दूर भागती नज़र आ रही हैं। यह वीडियो भारत का नहीं बल्कि न्यूयॉर्क का है।

रवीना की आने वाली फिल्म:

वही रवीना टंडन की आने वाली फिल्म के बारे में बात करें, तो वो जल्द ही यश की फिल्म केजीएफ चैप्टर 2 में नजर आने वाली हैं। कुछ महीने पहले फिल्म से उनका फर्स्ट लुक सामने आया था, जिसे सभी ने खूब पसंद किया था।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर ।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT