जरूरतमंद बच्चों की मदद के लिए आगे आईं रवीना टंडन
जरूरतमंद बच्चों की मदद के लिए आगे आईं रवीना टंडन Syed Dabeer Hussain - RE
मनोरंजन

जरूरतमंद बच्चों की मदद के लिए आगे आईं रवीना टंडन, ऐसे जुटाएंगी पैसे

Author : Sudha Choubey

राज एक्सप्रेस। बॉलीवुड अभिनेत्री रवीना टंडन इन दिनों चर्चा में बनी हुईं हैं। रवीना टंडन गुरुवार के दिन विश्व भूख दिवस पर एक डिजिटल चैरिटी शो में शामिल हुईं, जो अल्प वंचित बच्चों को खिलाने के लिए पैसे जुटाने में मदद करती हैं।

अभिनेत्री ने 'नो हंगर' नामक विशेष अभियान के लिए अक्षय पात्र फाउंडेशन के साथ हाथ मिलाया है। इस पहल की मदद से वह देश भर के लाखों बच्चों और उनके परिवारों की खाने की कमी को पूरा करेंगी।

इस पहल का उद्देश्य भारत में लाखों बच्चों और उनके परिवारों को खिलाने में मदद करना है क्योंकि देश कोरोनोवायरस महामारी से लड़ता है। "यह वास्तव में इस तथ्य को जानने और स्वीकार करने के लिए मेरे दिल को तोड़ता है कि लाखों भारतीय हैं, जो हम में से कुछ की तरह विशेषाधिकार प्राप्त नहीं हैं। उनके पास एक परिवार नहीं है, रहने के लिए घर और रोज़मर्रा के भोजन के रूप में बुनियादी कुछ है।"

रवीना टंडन ने कही यह बात:

बता दें कि, अपनी इस पहल के बारे में बात करते हुए अभिनेता रवीना टंडन कहती हैं, "इस तथ्य को स्वीकार करने में मेरे दिल को ठेस पहुंचती है कि, हमारे देश में लाखों बच्चे ऐसे हैं, जो मूलभूत सुविधाओं से वंचित रहते हैं। उनका परिवार नहीं है, रहने के लिए घर नहीं है।"

रवीना ने आगे बताते हुए कहा कि, "यह महसूस करना हर किसी की जिम्मेदारी है कि वह अपनी क्षमता के अनुसार ज्यादा से ज्यादा काम करें। मुझे हमेशा विश्वास है कि, जिस किसी को भी भारत के नागरिक के रूप में मदद की जरूरत है, मुझे लगता है कि ऐसा करना मेरा कर्तव्य है।"

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT