पीयूष मिश्रा, रवि किशन के साथ 'मत्स्याकांड' में नजर आएंगे रवि दुबे
पीयूष मिश्रा, रवि किशन के साथ 'मत्स्याकांड' में नजर आएंगे रवि दुबे Social Media
मनोरंजन

पीयूष मिश्रा, रवि किशन के साथ 'मत्स्याकांड' में नजर आएंगे रवि दुबे

Author : Pankaj Pandey

राज एक्सप्रेस। यह कहना सही है कि रवि दुबे अपने करियर के चरम पर है, जमाई 2.0 सीजन 2 के हाल ही में जारी ट्रेलर में बड़े पैमाने पर सकारात्मक प्रतिक्रिया के साथ, रवि दुबे ने अपनी लिस्ट में जोड़ी है एक नई फिल्म! हमारे सूत्रों के अनुसार प्रतिभाशाली अभिनेता 'मत्स्याकांड’ नामक एक रोमांचक वेब सीरीज़ में मुख्य भूमिका निभाएंगे। रवि अब पीयूष मिश्रा और रवि किशन जैसे इंडस्ट्री के अन्य दिग्गजों के साथ कंधे से कंधा मिलाते हुए नज़र आएंगे! रवि फिलहाल इस प्रोजेक्ट के लिए जयपुर में शूटिंग कर रहे हैं और उनकी इंस्टा फीड से पता चलता है कि वह कितने उत्साहित हैं।

सूत्रों के अनुसार, कई बॉलीवुड अभिनेताओं ने इस रोल के लिए परीक्षण किया लेकिन भूमिका अंततः रवि ने हासिल की, हमें यकीन है कि उनके प्रशंसक तीन बहुमुखी कलाकारों द्वारा एक और धमाकेदार अभिनय देखने के लिए बेसब्री से इंतजार कर रहे होंगे!

अगर वर्क फ्रंट की बात करें तो एक्टर रवि दुबे जमाई 2.0 सीजन 2 में निर्णायक भूमिका में नजर आएंगे। सीजन 2 में रवि दुबे के अलावा निया शर्मा के रूप में रोशनी, अचिंत कौर के रूप में डीडी मूल लीड्स में सुधांशु पांडे, विन राणा और प्रिया बनर्जी नजर आएंगी। आरम्भ एम. सिंह द्वारा निर्देशित, दूसरा सीज़न रिश्तों को एक जीवन भर के परीक्षण के साथ रोमांस के केंद्र बिंदु पर ले जाएगा। बता दें कि जमाई 2.0 सीजन 2 का प्रीमियर 26 फरवरी को ZEE5 पर होगा।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT