सांसद और एक्टर रवि किशन के पिता श्याम नारायण शुक्ल का निधन
सांसद और एक्टर रवि किशन के पिता श्याम नारायण शुक्ल का निधन Social Media
मनोरंजन

सांसद और एक्टर रवि किशन के पिता श्याम नारायण शुक्ल का निधन

Author : Sudha Choubey

हाइलाइट्स :

  • रवि किशन के पिता का मंगलवार देर रात निधन

  • सूचना मिलते ही शोक में डूबा परिवार, 92 साल के थे श्याम नारायण शुक्ल

  • वाराणसी में देह त्यागने की जताई थी इच्छा

राज एक्सप्रेस। सदर सांसद और एक्टर रवि किशन के पिता श्याम नारायण शुक्ल का निधन हो गया। निधन की सूचना मिलते ही पूरा परिवार शोक में डूब गया। सूचना मिलते ही रवि किशन के संसदीय क्षेत्र में शोक की लहर फैल गई।

वाराणसी में हुआ निधन :

बता दें कि, सांसद रवि किशन के 92 वर्षीय पिता श्याम नारायण शुक्ल कई माह से बीमार चल रहे थे। उनका मुंबई में इलाज चल रहा था। तबीयत में सुधार नहीं होते देख पिता ने वाराणसी में अपना शरीर त्यागने की इच्छा जताई, जिस पर 15 दिन पहले उनके पिता को वाराणसी लाया गया। मंगलवार की रात करीब 11 बजे सांसद रवि किशन के पिता का निधन हो गया। उनके पिता शिव के परम भक्त थे, इसलिए उन्होंने वाराणसी में ही अपनी देह त्यागने की इच्छा जताई थी।

पिता को गुरु मानते हैं रवि किशन :

सदर सांसद ने अपने जीवन में पिता को ही अपना गुरु माना। इसके अलावा उन्होंने किसी को अपना गुरु नहीं माना। पिता के ही सिखाए मार्ग पर आगे बढ़ते हुए रवि किशन ने नया मुकाम हासिल किया। रवि किशन मूल रूप से जौनपुर जिले के केराकत गांव के रहने वाले थे। उनका अंतिम संस्कार आज बुधवार को वाराणसी में किया जाएगा।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर ।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT