Krack का फर्स्ट लुक जारी
Krack का फर्स्ट लुक जारी Social Media
मनोरंजन

रवि तेजा ने फैंस को दिया नए साल का गिफ्ट, Krack का फर्स्ट लुक जारी

Author : Sudha Choubey

हाइलाइट्स :

  • 'डिस्को राजा' के बाद रवि तेजा की अगली फिल्म 'क्रैक'

  • फिल्म 'क्रैक' का फर्स्ट लुक जारी

  • सोशल मीडिया पर शेयर कर दी जानकारी

  • 2020 की गर्मियों में रिलीज होगी फिल्म

राज एक्सप्रेस। रवि तेजा स्टारर आगामी फिल्म 'क्रैक' का पहला लुक पोस्टर आज नए साल के मौके पर जारी कर दिया गया है। इस फिल्म में रवि तेजा एक पुलिस वाले की भूमिका निभाएंगे और उनके अपोजिट श्रुति हासन को कास्ट किया गया है।

रवि तेजा ने शेयर किया है पोस्टर :

अभिनेता रवि तेजा ने फिल्म का पोस्टर अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है। पोस्टर को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन दिया है, "सभी को बहुत-बहुत शुभकामनाएं #HappyNew2020 इस नए साल में आप अपने जीवन को प्यार और खुशी से भर दें #Krack."

कैसा है पोस्टर :

रिलीज हुए 'क्रैक' के फर्स्ट लुक पोस्टर में रवि तेजा की आँखों में तीव्रता और साथ ही खाकी वर्दी पहने देखा गया है। वह पुलिस के बदमाश अवतार में दिख रहें हैं और साथ ही हाथ में सोडा की बोतल पकड़े हुए दिखाई दे रहें हैं। यह फिल्म एक एक्शन सीक्वेंस है, जिसमें रवि तेजा एक पुलिस वाले की भूमिका में होंगे। सामने आए इस पोस्टर में जेल के कैदी भी नजर आ रहे हैं। यह फिल्म गर्मियों में रिलीज़ की जाएगी।

तरण आदर्श ने भी शेयर किया है पोस्टर :

फिल्म का पोस्टर ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने भी अपने ऑफिशियल अकाउंट पर शेयर किया है। पोस्टर को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा है, #RaviTeja और #ShrutiHaasan ... फर्स्ट लुक पोस्टर #Telugu फिल्म #Krack ... Costars #Samuthirakani और #VaralaxmiSarathkumar ... का निर्देशन गोपीचंद मालिनेनी द्वारा किया गया ... बी मधु द्वारा निर्मित ... समर 2020 रिलीज़। #RT66 #KrackFL

फिल्म की कहानी :

फिल्म 'क्रैक' वास्तविक घटनाओं पर आधारित है। सूत्रों का कहना है कि, 'क्रैक' की कहानी एक निर्दयी पुलिस ऑफिसर के जीवन का अनुसरण करती है और रवि तेजा को एक नए अवतार में प्रस्तुत किया गया है। बता दें कि, फिल्म में रवि तेजा और श्रुति हासन के अलावा समुथिरकानी, वरलक्ष्मी सरथकुमार भी महत्वपूर्ण भूमिका निभा रहे हैं। फिल्म का निर्देशन गोपीचंद मालिनेनी कर रहे हैं, जो इससे पहले रवि तेजा के साथ उनके निर्देशन में बनी फिल्म 'डॉन सीनू' और 2013 की फिल्म 'बालुपू' में काम कर चुके हैं।

ट्विटर पर ट्रेंड हुआ #Krack

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर ।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT