Fukrey 3 Poster Release
Fukrey 3 Poster Release Social Media
मनोरंजन

हंसी का डबल डोज देने आ गई हैं पंकज एन टीम, नए पोस्टर के साथ हुआ 'फुकरे 3' की रिलीज डेट का ऐलान

Deeksha Nandini

Fukrey 3 Poster: बॉलीवुड की सुपरहिट फिल्म फुकरे की अब एक और फ्रेंचाइजी रिलीज होने के लिए तैयार है। फुकरे 3 की आधिकारिक घोषणा तो पहले ही कर दी गई थी। लेकिन अब फुकरे 3 की रिलीज डेट और पहला पोस्टर आज जारी कर दिया गया है। कॉमेडी के दमदार तड़के के साथ पंकज त्रिपाठी एन टीम फिल्म फुकरे 3 लेकर आ रहे है। फिल्म के पोस्टर के साथ फिल्म की रिलीज डेट का भी खुलासा कर दिया गया है।

पंकज त्रिपाठी ने शेयर की पोस्ट :

2013 की फुकरे फिल्म के 'पंडित जी' के किरदार से लोगो के दिल में जगह बनाने वाले हिंदी फिल्म जगत के चर्चित चेहरे पंकज त्रिपाठी ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से फिल्म का पोस्टर शेयर किया है। फुकरे 3 इसी साल जन्माष्टमी के मौके पर फुकरे फ्रेंचाइजी की नई फिल्म रिलीज होगी। एक्टर ने फिल्म के नए पोस्टर की खबर के साथ रिलीज डेट का खुलासा करते हुए कैप्शन में लिखा हैं - 'एक नया चमत्कार फ्रॉम जमुनापार'! #Fukrey3 arriving in cinemas on 7th September, 2023

फुकरे 3 के डायरेक्टर:

'फुकरे 3' में पुलकित सम्राट और ऋचा चड्ढा की जोड़ी एक बार फिर देखने को मिलेगी। यह फिल्म मृगदीप सिंह लांबा (Mrighdeep Lamba) द्वारा निर्देशित है। मृगदीप को फुकरे फ्रेंचाइजी से ही लोकप्रियता मिली थी। इससे पहले वह 'रूही' के लेखन का काम भी संभाल चुके हैं। रितेश सिधवानी और फरहान अख्तर के एक्सेल एंटरटेनमेंट के तहत निर्मित किया गया है। बता दें फुकरे 3 में पुलकित सम्राट, वरुण शर्मा, ऋचा चड्ढा, मनजोत सिंह और पंकज त्रिपाठी नजर आने वाले हैं।

बता दें फुकरे और फुकरे 2 फिल्म में अली फजल का किरदार को फैंस ने काफी पसंद किया था, हालांकि अब फुकरे की तीसरी फ्रेंचाइजी में एक्टर अली फजल नहीं नजर आने वाले हैं। फिल्म को पोस्टर से भी वो गायब हैं। फिल्म का यह पोस्टर देख फैंस का एक्साइटमेंट लेवल तो बढ़ा ही हैं साथ ही अली फसल को फिल्म में न देख पाने से दिल भी टूटा हैं।

ये भी पढ़े -

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT