धोखा-धड़ी मामले में बढ़ी रेमो डिसूजा की मुश्किलें
धोखा-धड़ी मामले में बढ़ी रेमो डिसूजा की मुश्किलें Social Media
मनोरंजन

धोखा-धड़ी मामले में बढ़ी रेमो डिसूजा की मुश्किलें, पासपोर्ट जब्त

Author : Sudha Choubey

राज एक्सप्रेस। फिल्म डायरेक्टर और कोरियोग्राफर रेमो डिसूजा इन दिनों अपनी फिल्म 'स्ट्रीट डांसर 3D' को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। बता दें कि, रेमो डिसूजा पर उनके एक पुराने मित्र ने पांच करोड़ की धोखा-धड़ी का मामला दर्ज करवाया था, जिसमें उनकी मुश्किलें बढ़ती नजर आ रही हैं। रेमो को अब इस मामले में अपना पासपोर्ट गाजियाबाद पुलिस को जमा करवाना पड़ा है।

क्या है मामला :

दरअसल, रेमो को हाईकोर्ट के आदेश के बाद ऐसा करना पड़ा है। गाजियाबाद के एक शख्स ने 5 करोड़ रुपये के लेनदेन के विवाद में रेमो के खिलाफ यह मुकदमा दर्ज करवाया था। जानकारी के अनुसार, सत्येंद्र त्यागी नामक व्यक्ति ने रेमो के खिलाफ मामला दर्ज करवाया है।

लगाया यह आरोप :

त्यागी का आरोप है कि, 2013 में रेमो से उसकी मुलाकात हुई थी। इसके कुछ समय बाद रेमो ने अपनी फिल्म अमर मस्ट डाय में त्यागी को 5 करोड़ रुपये लगाने को बोला था। त्यागी ने आरोप लगाया कि, रेमो ने कहा था कि, फिल्म रिलीज के बाद उसे दोगुनी रकम वापस करेंगे, लेकिन फिल्म की रिलीज के बाद रेमो ने रुपये वापस नहीं किए।

पैसे मांगने पर दी धमकी :

जब सत्येंद्र ने उनसे पैसे मांगने शुरू किए, तो 13 दिसंबर 2016 को उसे प्रसाद पुजारी नाम के एक शख्स से धमकी दिलवाई गई। पुजारी ने खुद को अंडरवर्ल्ड से बताया। उसने कहा कि, अगर वो दोबारा रेमो डिसूजा से पैसे मांगता है, तो अपने पैसे से हाथ धोना पड़ सकता है। यही नहीं इस शख्स ने धमकी दी ‌अगर वो मुंबई आता है, तो उसके ठीक नहीं होगा। इसी के बाद सत्येंद्र त्यागी ने गाजियाबाद के सिहानीगेट थाना में शिकायत दर्ज कराई।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर ।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT