Dil Bechara
Dil Bechara  Social Media
मनोरंजन

'दिल बेचारा' की रिलीज़ से पहले संजना सांघी और रिया ने शेयर की पोस्ट

Author : Sudha Choubey

सुशांत सिंह की आखिरी फिल्म 'दिल बेचारा' आज रिलीज होने वाली है। यह फिल्म आज शाम साढ़े 7 बजे के बाद ओटीटी प्लेटफार्म डिज्नी हॉटस्टार पर रिलीज की जाएगी। फिल्म को लेकर फैन्स काफी एक्साइटेड हैं। फिल्म का ट्रेलर और गाने पहले ही हिट हो चुके हैं। फिल्म के रिलीज होने से पहले फिल्म में लीड रोल में नजर आने वाली अभिनेत्री संजना सांघी ने सुशांत सिंह के साथ अपनी एक फोटो शेयर की है और उन्हें याद किया है।

संजना संघी ने शेयर किया पोस्ट:

आपको बता दें कि, अभिनेत्री संजना सांघी ने फिल्म का एक सीन शेयर किया है। इसमें वे सड़क के किनारे सुशांत का हाथ पकड़े खड़ी हैं और दोनों हंस रहे हैं। संजना ने इस पोस्ट को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, "मेरे मैनी, आशा हैं कि तुम हम सभी को देख रहे हो, दुआएं दे रहे हो और हमें आसमान की ओर देखते, तुम्हें ढूंढते देख हंस रहे हो। जैसे मुकेश छाबड़ा ने बहुत सही कहा है कि, हम दोनों की पहली फिल्म तुम्हारी आखिरी कैसे हो सकती है? जिंदगी लोगों के लिए आसान नहीं होती। हमें इस रास्ते पर चलते रहने की शक्ति देने का शुक्रिया यही ताकत हमें मुश्किल समय में खड़े रहने की हिम्मत दे रही है, दिन आ गया है। आज #DilBecharaDay है।"

रिया चक्रवर्ती ने भी शेयर की पोस्ट:

सुशांत सिंह राजपूत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती ने भी इस फिल्म के लिए अपनी एक्साइटमेंट ज़ाहिर की है। आपको बता दें कि, हाल ही में एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर सुशांत की तस्वीर शेयर कर इमोशनल मैसेज लिखा है। रिया ने पोस्ट शेयर करते हुए लिखा है, "तुम मेरे साथ यहां हो, मुझे मालूम है तुम हो, मैं तुम्हारे प्यार को सेलिब्रेट करूंगी, तुम मेरी लाइफ के हीरो हो, मैं जानती हूं तुम इसे हमारे साथ देखोगे।"

बता दें कि, अनुष्का शर्मा, फराह खान, राजकुमार राव, विक्रांत मैसी, कृति सेनन, भूमि पेड्नेकर संग अन्य कई बॉलीवुड सेलेब्स सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म का प्रचार करने में लगे हुए हैं। सभी 'दिल बेचारा' को सपोर्ट कर रहे हैं। एक्ट्रेस संजना संघी इससे पहले भी कई पोस्ट कर सुशांत सिंह राजपूत के बारे में बात कर चुकी हैं।

वहीं अगर सुशांत की फिल्म 'दिल बेचारा' के बारे में बात करे, तो इस फिल्म में संजना एक ऐसी लड़की के किरदार में हैं जो मर रही है। उसे कैंसर है, लड़की जवान है, उसकी जिंदगी में एक लड़का जिसका किरदार सुशांत निभा रहे हैं आता जो उसे जीने के लिए प्रेरित करता है। 'दिल बेचारा' साल 2012 में आई हॉलीवुड फिल्म 'द फॉल्ट इन अवर स्टार' की ऑफिशियल हिंदी रीमेक है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT