क्या रिचा चड्ढा और अली फजल ने कर ली सगाई
क्या रिचा चड्ढा और अली फजल ने कर ली सगाई Sudha Choubey - RE
मनोरंजन

क्या रिचा चड्ढा और अली फजल ने कर ली सगाई, देखें Engagement Ring

Author : Sudha Choubey

राज एक्सप्रेस। बॉलीवुड अभिनेत्री रिचा चड्ढा और अली फजल इन दिनों अपनी रिलेशनशिप को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। लंबे समय से एक दूसरे को डेट कर रहे अली फजल और रिचा चड्ढा जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। हाल ही में खबर आई थी कि, इस जोड़ी ने मैरिज रजिस्ट्रेशन के लिए आवेदन दे दिया है। दोनों ने 15 फरवरी, 2020 को अपनी एप्लिकेशन दाखिल की। एक तरफ जहां इस जोड़ी ने अपनी शादी की योजना को सार्वजनिक रूप से स्वीकार नहीं किया है, वहीं रिचा चड्ढा ने सोशल मीडिया पर अपनी सगाई की अंगूठी की झलक दिखाई है।

रिचा चड्ढा ने शेयर की सगाई की अंगूठी :

अभिनेत्री रिचा चड्ढा ने अपने सोशल मीडिया साइट इंस्ट्राग्राम पर अपनी सगाई की अंगूठी की झलक दिखाई है। उन्होंने अपने इंस्ट्राग्राम स्टोरी के जरिए सगाई की अंगूठी की झलक दिखाई है।

शेयर किया बूमरैंग विडियो :

रिचा ने अपनी इंस्‍टाग्राम स्‍टोरी में एक बूमरैंग विडियो शेयर किया है, जिसमें उनके हाथ में एक डायमंड रिंग दिख रही है, जिसमें तीन डायमंड नजर आ रहे हैं। रिंग में एक डायमंड सेंटर तो दो और डायमंड अगल-बगल दिखाई दे रहे हैं।

रिचा चड्ढा ने शेयर की सगाई की अंगूठी

सोशल मीडिया पर एक्टिव है यह जोड़ी :

यह जोड़ी सोशल मीडिया पर एक-दूसरे के साथ शानदार तस्वीरें पोस्ट करती रहती है। दोनों ने फिलहाल अपनी शादी के बारे में बात नहीं की है, लेकिन उनके प्रवक्ता ने द्वारा पुष्टि की गई थी कि, "वर्तमान में, केवल पंजीकरण के लिए तारीख ली गई है।

रिचा और अली की तरफ से एक प्रवक्ता ने बताया कि, जोड़ी अप्रैल के अंतिम सप्ताह में आधिकारिक रजिस्ट्रेशन कराने को लेकर प्रयासरत हैं, इसके बाद ही समारोह कार्यक्रम होगा। हम बस इतना कह सकते हैं कि, यह एक खुशी का अवसर है।

'फुकरे' के दौरान हुई मुलाकात :

अली फजल और रिचा चढ्ढा फिल्म 'फुकरे' में एक नजर आए थे। दोनों की साल 2012 में फिल्म ‘फुकरे’ की शूटिंग के दौरान दोस्ती हुई थी। जिसके बाद 2015 में इन दोनों ने एक दूसरे को डेट करना शुरू कर दिया। अब दोनों ने शादी करने का फैसला कर लिया है। साल 2017 में इन दोनों ने दुनिया-जमाने के सामने अपनी रिलेशनशिप पर हामी भरी।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर ।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT