Rishi Kapoor Prayer Meet
Rishi Kapoor Prayer Meet Syed Dabeer Hussain - RE
मनोरंजन

ऋषि कपूर की तेरहवीं में भावुक नजर आईं बेटी, ये सितारें हुए शामिल

Sudha Choubey

राज एक्सप्रेस। पिछले महीने 30 अप्रैल 2020 को बॉलीवुड ने जाने-माने अभिनेता ऋषि कपूर को खो दिया। ऋषि कपूर कैंसर जैसी बीमारी से पीड़ित थे। वह लॉकडाउन के दौरान मुंबई के एचएन फाउंडेशन अस्पताल में भर्ती थे। हॉस्पिटल में ऋषि के साथ रणबीर कपूर और नीतू कपूर भी मौजूद रहीं। ऋषि कपूर के जाने से पूरा बॉलीवुड शोक में डूब गया है। मंगलवार की दोपहर बॉलीवुड के चहेते चिंटू जी की आत्मा की शांति के लिए उनके घर में एक और पूजा की गई। ऋषि कपूर की तेहरवीं की रस्म में बॉलीवुड के कई सितारे शामिल होने पहुंचे।

ये सितारें रहे मौजूद:

आपको बता दें कि, ऋषि कपूर की प्रार्थना सभा में करिश्मा कपूर, श्वेता बच्चन नंदा, नव्या नंदा, अरमान जैन, आदर जैन, अनीसा जैन, रीमा जैन, बबीता कपूर, रणधीर कपूर, ऋषि कपूर की तेहरवीं में पहुंचे। बता दें कि लॉकडाउन के चलते इस पूजा को बेहद कम लोगों की मौजूदगी में पूरा किया गया।

आलिया भट्ट के साथ पंहुचे रणबीर:

बता दें कि, सभी ने एक साथ बैठकर ईश्वर से ऋषि कपूर की आत्मा की शांति के लिए प्रार्थना की। रणबीर कपूर अपनी गर्लफ्रेंड आलिया भट्ट के साथ तेरहवीं में पहुंचे। रणबीर कपूर खुद गाड़ी ड्राइव कर रहे थे और आलिया भट्ट उनके बगल में को-ड्राइवर सीट पर बैठी हुई थीं। आलिया ने मास्क पहना हुआ था।

रिद्धिमा कपूर साहनी ने शेयर की ये तस्वीरें:

प्रार्थना सभा से जुड़ी कुछ तस्वीरें खुद ऋषि कपूर की बेटी रिद्धिमा कपूर साहनी ने भी शेयर की है, जिसमें वह और रणबीर कपूर हाथ जोड़कर बैठे नजर आ रहे हैं। रिद्धिमा कपूर ने अपनी फोटो को शेयर करते हुए लिखा, "हम आपसे बहुत प्यार करते हैं।"

बता दें कि, ऋषि कपूर का निधन मुंबई के एक हॉस्पिटल में हुआ था। उन्हें सांस लेने में परेशानी हो रही थी, जिसके लिए उन्हें हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया था। ऋषि कपूर के निधन से बॉलीवुड इंडस्ट्री के साथ-साथ पूरे देश को झटका लगा था। एक्टर के करियर की बात करें, तो उन्होंने फिल्म मेरा नाम 'जोकर' से बॉलीवुड की दुनिया में कदम रखा था।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT