ऋषि कपूर 'शर्मा जी नमकीन' फिल्म से कर रहे कमबैक
ऋषि कपूर 'शर्मा जी नमकीन' फिल्म से कर रहे कमबैक Social Media
मनोरंजन

ऋषि कपूर 'शर्मा जी नमकीन' फिल्म से कर रहे कमबैक, शेयर की तस्वीर

Author : Sudha Choubey

हाइलाइट्स :

  • एक्सेल एंटरटेनमेंट की अगली फिल्म

  • फिल्म का नाम 'शर्मा जी की नमकीन' होगा

  • ऋषि कपूर कर रहे हैं कमबैक

  • फिल्म की पूरी टीम की तस्वीर आई सामने

राज एक्सप्रेस। एक्सेल एंटरटेनमेंट ने अपनी आने वाली फिल्म की घोषणा कर दी है। इस फिल्म से काफी समय बाद फिर ऋषि कपूर हिंदी सिनेमा में वापसी करने जा रहे हैं। ऋषि कपूर की अगली फिल्म का नाम 'शर्मा जी की नमकीन' होगा। इस ऐलान के साथ ऋषि कपूर व फिल्म की पूरी टीम की तस्वीर ट्विटर पर सामने आई है, जहां जानकारी दी गई है कि, फिल्म में जूही चावला लीड रोल में होंगी।

सोशल मीडिया पर शेयर की तस्वीर :

आपको बता दें कि, फिल्म की तस्वीरों को सोशल मीडिया पर शेयर किया गया है। रितेश सिधवानी ने सोशल मीडिया पर टीम के साथ एक तस्वीर साझा की है और लिखा है, ऑफ स्क्रीन मीठे और ऑन स्क्रीन नमकीन। जब अविश्वसनीय टेलेंट ऋषि कपूर, जूही चाला, हनी तेरान और अभिषेक चौबे एक साथ मिले। साथ ही उन्होंने बताया कि, फिल्म शर्मा जी की नमकीन सिनेमाघरों में 2020 में सामने आएगी।

शुरू हो चुकी है फिल्म की शूटिंग :

रितेश सिधवानी और फरहान अख्तर का फिल्म निर्मा एक्सेल एंटरटेनमेंट करेगा, जहां मैकफिन पिक्चर्स के साथ मिलकर इस फिल्म का निर्माण किया जाएगा। फिल्म को हितेश भाटिया द्वारा डायरेक्ट किया जाएगा। इस फिल्म की शूटिंग 5 दिसबंर से शुरू हो चुकी है।

काफी समय बाद कमबैक कर रहे हैं :

बता दें कि, ऋषि कपूर एक बार फिर फिल्म 'शर्माजी नमकीन' के साथ बॉलीवुड में अपनी शानदार शुरुआत करने के लिए तैयार हैं, जिसमें सदाबहार अभिनेत्री जूही चावला भी नजर आएंगी। ऋषि कपूर लंबे समय बाद करीब 11 महीने के बाद इलाज करवा कर इंडिया वापस लौटे हैं और अब वो इस फिल्म से कमबैक कर रहे हैं।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर ।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT