Rishi Kapoor Death
Rishi Kapoor Death  Social Media
मनोरंजन

टूट गया एक और बॉलीवुड का चमकता सितारा, ऋषि कपूर का निधन

Author : Sudha Choubey

राज एक्सप्रेस। बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता ऋषि कपूर का बीती रात को निधन हो गया है। खराब तबीयत के बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था। इस बात की जानकारी महानायक अमिताभ बच्चन ने अपने ट्विटर अकाउंट के जरिए दी है। अभी तक अभिनेता इरफान खान की मौत के सदमे से लोग उबर भी नहीं पाए थे कि एक और झटका मिल गया है। ऋषि कपूर के निधन से पूरा बॉलीवुड सदमे में है।

बिग बी ने किया ट्वीट:

बता दें कि, अभिनेता अमिताभ बच्चन ने अपने ट्विटर अकाउंट पर ट्वीट करते हुए लिखा, "वो गया। ऋषि कपूर गए। अभी उनका निधन हुआ। मैं टूट गया हूं।" कपूर फैमिली से रणधीर कपूर ने ऋषि के निधन की खबर को कंफर्म किया है।

बता दें, ऋषि कपूर को बुधवार उनके परिवार ने एच एन रिलायंस अस्पताल में भर्ती कराया था। उनके भाई रणधीर ने बताया था कि, उन्हें सांस लेने में समस्या हो रही थी। बता दें कि, 67 वर्षीय ऋषि कपूर को बुधवार सुबह उनके परिवार ने एच एन रिलायंस अस्पताल में भर्ती कराया।

बड़े भाई ने बताया:

ऋषि कपूर के स्वास्थ्य के बारे में बात करते हुए उनके बड़े भाई रणधीर कपूर ने कहा, "वह अस्पताल में हैं। वह कैंसर से पीड़ित हैं और उन्हें सांस लेने में समस्या हो रही है, इसलिए उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है। उनकी हालत अब स्थिर है।" बता दें कि, इससे पहले तबीयत खराब होने के कारण ऋषि कपूर को फरवरी में भी हॉस्पिटलाइज्ड किया गया था।

अक्षय कुमार ने जताया शोक:

ऋषि कपूर के निधन पर बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार ने अपने सोशल मीडिया पर दुःख जताया है। बता दें कि, बीते दिन बॉलीवुड के जाने-माने अभिनेता इरफान खान का निधन हो गया। उन्होंने मुम्बई के कोकिलाबेन अस्पताल में अंतिम सांसे ली।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT