रितेश देशमुख ने इस तरह से दी जेनेलिया को एनीवर्सरी की शुभकामना
रितेश देशमुख ने इस तरह से दी जेनेलिया को एनीवर्सरी की शुभकामना Social Media
मनोरंजन

रितेश देशमुख ने इस तरह से दी जेनेलिया को एनीवर्सरी की शुभकामना

Author : Sudha Choubey

राज एक्सप्रेस। पॉपुलर जोड़ी अभिनेता रितेश देशमुख और अभिनेत्री जेनेलिया देशमुख की ऑफ-स्क्रीन और ऑनस्क्रीन केमिस्ट्री दर्शकों को बहुत पसंद आती है। वो सोशल मीडिया पर अपने प्यार का इजहार भी करते रहते हैं। रितेश हमेशा अपनी प्रेमिका 'पत्नी' के बारे में सोशल मीडिया पर कुछ न कुछ साझा करते रहते हैं। तो रितेश अपने एनीवर्सरी पर कैसे पीछे रहेंगे। आपको बता दें कि, आज रितेश-जेनेलिया की आठवां एनीवर्सरी है। रितेश ने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक मजेदार वीडियो पोस्ट किया है।

रितेश ने शेयर किया यह वीडियो :

अभिनेता रितेश देशमुख ने अपने ट्विटर अकाउंट पर वीडियो शेयर करते हुए लिखा, "हैप्पी एनीवर्सरी बाइको।" रितेश देशमुख द्वारा शेयर किये इस वीडियो में, जेनेलिया रितेश को प्यार से अपनी शादी की फोटो दिखा रही हैं। लेकिन फिर रितेश के चेहरे पर हावभाव एक कटु पति की तरह बदल जाते हैं। सबसे मजेदार बात इस वीडियो के लिए बैकग्राउंड में एक गाना है। इस वीडियो में, रितेश ने 'जख्मों को, तुम उन्हें क्यों छेड़े जा रहे हो' गाने का इस्तेमाल किया है।

जेनेलिया ने भी शेयर की है तस्वीरें :

जेनेलिया ने अपनी शादी की सालगिरह की कुछ तस्वीरें भी ट्वीट की हैं। इसमें जेनेलिया ने 'तेरी मेरी कसम' की तस्वीर से अपनी शादी की फोटो भी अपलोड की। 32 वर्षीय अभिनेत्री ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो को साझा करने के साथ-साथ साझा किया था, जिसमें लिखा था, "डिअर फॉरएवर, मेरे साथ बूढ़े हो जाओ, मैं वादा करती हूं कि, अभी सबसे अच्छा आना बाकी है। हैप्पी एनिवर्सरी @riteishd। बस आपको बता दें कि, मैं अपने पति की पत्नी होने के नाते प्यार करती हूं। #since2002 (sic)."

10 साल डेटिंग के बाद की थी शादी :

रितेश और जेनिलिया पहली बार 2002 में अपनी पहली फिल्म 'तुझे मेरी कसम' की शूटिंग के लिए मिले थे। इसी बीच दोनों में प्यार हो गया। दोनों ने 10 साल की डेटिंग के बाद 2012 में शादी कर ली। उन दोनों के दो बेटे हैं। कुछ दिनों पहले, वीडियो को सोशल मीडिया पर फिल्म रितेश-जेनेलिया 'तुझे मेरी कसम' के गाने को रीक्रिएट किया गया था। वीडियो को भी दर्शकों ने पसंद किया।

10 साल डेटिंग के बाद की थी शादी

रितेश देशमुख की आने वाली फिल्में :

रितेश देशमुख की फिल्मों के बारे में बात की जाए, तो उनकी सबसे हालिया फिल्म 'मरजावां' रिलीज हुई थी। मिलाप जावेरी द्वारा निर्देशित इस फिल्म में उनके साथ सिद्धार्थ मल्होत्रा, तारा सुतारिया और रकुल प्रीत सिंह मुख्य भूमिका में थे। उसके बाद वह मल्टीस्टार फिल्म 'हाउसफुल 4' में भी दिखाई दिए। जल्द ही वह 'बागी -3' में एक महत्वपूर्ण भूमिका में दिखाई देंगे। फिल्म में उनके साथ टाइगर श्रॉफ, श्रद्धा कपूर और दिशा पाटनी हैं। फिल्म का फर्स्ट लुक जारी कर दिया गया है।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर ।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT